पिकनिक मना रहे लोगों पर तेंदुआ ने किया हमला, पुलिसकर्मी समेत तीन घायल, दहशत में लोग

पिकनिक मना रहे लोगों पर तेंदुआ ने किया हमला, पुलिसकर्मी समेत तीन घायल, दहशत में लोग

*पहले कई लोगो को कर चुका है घायल तेंदुआ, खेतौली शोभा घाट की घटना*


शहड़ोल

जिले में इस समय एक असदम खोर तेंदुआ ने दहशत मचा रखी हैं। गोहपारु एवं जैतपुर वन परिक्षेत्र के जंगल में पिछले 24 घंटे में तीन लोगो को घायल करने के बाद शाम यह आदम खोर तेंदुआ सोहागपुर के खेतौली के शोभा घाट में आ धमका। जहां काफी संख्या में लोग पिकनिन मना रहे थे।

तेंदुआ को अचानक देख लोग सहम गए। इस बीच जिस दिशा में तेंदुआ दिखा वहाँ से उसने अपना मूवमेंट बदला और दूसरी ओर से पिकनिक मनाकर लौट रहे एक ग्रुप के लोगो के ऊपर हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस महकमे में पदस्थ रेडियो ट्रांसमीटर सहायक उपनिरीक्षक नितिन समदरिया समेत आकाश कुशवाहा 23 वर्ष पुरानी बस्ती शहडोल तथा नंदिनी सिंह 25 वर्ष निवासी ग्राम खतौली समेत कुछ अन्य लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद सभी को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया।

युवती की पल्टा दी खोपड़ी

तेंदुआ ने सर्वप्रथम आकाश के एक जांघ में हमला कर दाँत गड़ा दिया, फिर दूसरी जांघ में पंजे से हमला किया। हालांकि उसे ज्यादा चोट नही आई हैं। हमले में सर्वाधिक चोट नंदिनी को आई हैं। तेंदुआ ने उसके सिर के ऊपर इतना तेज हमला किया कि उसकी सिर की एक तरफ की खोपड़ी पलट गईं। वहीं पुलिसकर्मी के भी सिर में तेज हमला किया, उनके सिर में काफी गहरी चोट आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस कर्मी के परिजन उन्हें मेडिकल कॉलेज से रेफर कराकर कहीं दूसरे अस्पताल लेकर चले गए हैं।

तेंदुआ के हमले में मामूली रूप से घायल आकाश कुशवाहां 23 वर्ष, निवासी पुरानी बस्ती शहडोल ने बताया कि हम लोग करीब 50 से 60 कि संख्या में पिकनिक मनाने खेतौली के शोभा घाट गए हुए थे। शाम करीब 4 बजे के बाद जब हम सब लोग खाना पीना खाकर वापस अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रहे थे तभी अचानक हमें एक तेंदुआ नजर आया। हमें लगा कि तेंदुआ हमारी इतनी संख्या देखकर भाग जाएगा। हुआ भी कुछ ऐसा कि वह कुछ समय के लिए हमारी नजरो से ओझल हो गया। इसके बाद वह दूसरी ओर से अचानक आया और सबे पहले मेरे ऊपर हमला किया। किसी तरह मै वहाँ से जानबचा कर भागा। इसके बाद एक एक करके तेंदुआ ने कई लोगो के ऊपर हमला किया। जिसमे हमारे साथ गए पुलिसकर्मी नितिन दादा व एक एक स्थानीय गाँव की युवती के सिर में तेज प्रहार किया। इसके अलावा तेंदुआ ने कई अन्य लोगो के ऊपर हमला किया।

तेंदुआ के हमले के बाद वहाँ लोगो में दहशत फैल गईं। लोग चीखने के साथ यहां वहाँ भागना शुरु कर दिए। चारो ओर चीख पुकार मच गईं। जिसके बाद तेंदुआ जमारी नजरो से ओझल हुआ और जंगल की ओर चला गया।। पिछले दो दिन से यह आदम खोर तेंदुआ जिले के अलग अलग वन परिक्षेत्र में

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget