पिकअप के नीचे दबने से युवक की घर पर हुई मौत, लोगों ने कहा चोर, मामला संदिग्ध

पिकअप के नीचे दबने से युवक की घर पर हुई मौत, लोगों ने कहा चोर, मामला संदिग्ध

*पुलिस कर रही है जांच, घटना के समय घर पर कोई नही था*


शहडोल 

जिले में पिकअप के नीचे दबने से युवक की मौत हो गई। यह घटना ब्यौहारी थाना के गोदावल मार्ग पर घटित हुई है। घटना के बाद पुलिस का कहना है कि मौत किन परिस्थितिया में हुई है, यह अभी संदिग्ध है। पिकअप कौन चला रहा था और युवक उसके नीचे कैसे दबा, इसकी जांच की जा रही है।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि मोनू सिंह के घर में एक पिकअप खड़ी थी। घटना के समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था। पुलिस के अनुसार, मोनू सिंह आपने परिवार के साथ भंडारे का प्रसाद लेने पास के ही एक मंदिर में गए हुए थे। पिकअप घर के अंदर थी और बाहर से मेन गेट भी बंद था। तभी गेट के अंदर से गाड़ी के स्टार्ट होने और युवक के चीखने के आवाज आई। मोहल्ले में मौजूद लोग गेट की तरफ दौड़े तभी लोगों ने देखा कि दो युवक गेट कूदकर भाग रहे हैं और एक युवक गाड़ी के नीचे दबा हुआ पड़ा था। पुलिस ने मृतक युवक की पहचान प्रवीण लोनी पिता पप्पू लोनी (25) निवाशी उमर खोही के रूप में की है।

*चोरी मामले में पुलिस कर रही हैं जांच*

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मोनू सिंह के सूने घर में तीन युवक चोरी की नियत से घुसे होंगे। इसी दौरान हादसा होने के बाद एक युवक गाड़ी के नीचे फंस गया और दो युवक गेट कूद कर भाग गए। पुलिस मोनू सिंह समेत मोहल्ले के लोगों से पूछताछ कर रही है।

ब्यौहारी थाना प्रभारी अरुण पांडे ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर गई पुलिस को पिकअप के नीचे एक शव मिला है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने मर्ग कायम किया है। घर के मालिक और पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget