राहगीरों को लूटकर फरार हुए बाइक सवार लुटेरे, कोतवाली में हुई शिकायत, जांच में जुटी पुलिस

राहगीरों को लूटकर फरार हुए बाइक सवार लुटेरे, कोतवाली में हुई शिकायत, जांच में जुटी पुलिस

*रेलवे आ अंडरब्रिज के पास की घटना, ट्रेन पकड़ने आये थे दोनों युवक*


शहड़ोल

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंडर ब्रिज के पास दो युवकों के साथ बीती रात लूट की घटना हुई। इस वारदात को तीन आरोपियों ने मिलकर अंजाम दिया है। घटना के बाद पीड़ितों ने इसकी शिकायत कोतवाली थाना में दर्ज कराई।

शिकायतकर्ता पिंटू बैगा पिता गिरधारी बैगा उम्र 29 साल ग्राम समदाटोला पकरिया थाना बुढ़ार ने पुलिस से बताया कि वह अपने ससुर की मोटरसाइकिल से अपने साले विजय बैगा के साथ पकरिया से शहडोल रेलवे स्टेशन अजमेर एक्सप्रेस ट्रेन से जयपुर राजस्थान जाने के लिये आया था, लेकिन जब वह रेलवे स्टेशन पहुंचा तो ट्रेन निकल गई थी। रात अधिक होने के कारण युवक अपने साले को साथ लेकर मोटरसाइकिल से अपने रिश्तेदार के घर ग्राम बूची पुरानी बस्ती जाने लगा। तभी नई रेलवे अंडरब्रिज के पास पीछे से एक मोटरसाइिकल जिसमें तीन व्यक्ति सवार थे। उन लोगों ने पीड़ित की गाड़ी के पास लाकर खड़ी कर दी।

इसके बाद उनमें पीछे बैठे दो व्यक्ति मोटरसाइिकल से उतरकर पास आ गये और कहने लगे कि तुम कौन हो कहां जा रहे हो। तब पीड़ित ने अपना नाम व पता बताया। जिस पर उक्त बाइक सवार आरोपियो ने धमकाते हुए कहा कि रात में घूम रहे हो चलो पुलिस थाना। इसके बाद पीड़ित मोटरसाइिकल की चाभी लेकर एक व्यक्ति चलाने लगा और पीड़ित व उसके साले को पीछे बैठा लिया और दो लोगों ने अपनी मोटरसाइकिल पीछे कर ली।

जिसके बाद दोनों को पुरानी बस्ती में आंगनबाड़ी के पास ले गये और वहां पर दोनों की तलाशी ली गई। तलाशी में पीड़ित के जेब में रखे कुल 1250 रुपये नगद, मोबाइल तथा मोटर साइकिल लूट ली। विरोध करने पर आरोपियों ने युवकों के साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद लूटे हुए युवकों ने पैदल बस स्टैंड तक अपना सफर तय किया और वहां किसी से मदद मांग कर मोबाइल लेकर मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। सुबह होते ही कोतवाली पुलिस के पास युवक पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। वहीं, शिकायतकर्ता युवकों ने आरोपियों की मोटरसाइकिल का नंबर पुलिस को बताया, जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने तीनों संदेही आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget