तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सड़क किनारे रेलिंग से टकराई, एक कि मौत, एक गंभीर

तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सड़क किनारे रेलिंग से टकराई, एक कि मौत, एक गंभीर 


शहडोल

जिले के जैतपुर के करिया धार नाले के पास तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे लगी रेलिंग से टकरा गई। इस घटना में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई, तो बाइक में पीछे बैठा युवक गंभीर घायल हुआ है। घटना बीती रात्रि की है। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। वहीं बाइक चालक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू की।

बताया गया कि बाइक में दो युवक सवार थे, जो जैतपुर अपने रिश्तेदारी में आए हुए थे। कार्यक्रम में शामिल होकर दोनों युवक बाइक में सवार होकर अपने घर छत्तीसगढ़ के जनकपुर बीती रात ही जा रहे थे। तभी रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक चालक नीरज सिंह कवर (22) वर्ष की मौके पर मौत हो गई तो मनोज सिंह इस घटना में गंभीर घायल हुआ है। स्थानीय लोगों के अनुसार बाइक काफी तेज गति में थी और सड़क किनारे लगी रेलिंग से बाइक टकरा गई। इसमें बाइक चालक को सर में गंभीर चोट पहुंचाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, तो बाइक के पीछे बैठा युवक गंभीर घायल हुआ है। मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। 

थाना प्रभारी रामकुमार गायकवाड के अनुसार तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे रेलिंग से टकरा गई, बाइक काफी तेज गति में थी और चालक ने बाइक से अपना नियंत्रण खो दिया। जिस वजह से यह हादसा हुआ है। एक युवक की मौत हुई है, दूसरा उपचारत है। परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है। मृतक के शव का पीएम करवाने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा। पुलिस मामले पर जांच कर रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget