मूर्ति विसर्जन के दौरान अलग अलग मामले में दो लोगो की हुई मौत

मूर्ति विसर्जन के दौरान  अलग अलग मामले में दो लोगो की हुई मौत


उमरिया

दशहरे का त्योहार आज बड़ी धूमधाम के साथ जिले में मनाया हैं। वही नम्र आंखों से माता की विदाई दी गई, ढोल नगाड़े के साथ लोग माता की मूर्ति को प्रवाहित करने के लिए नदी के पास लोग जा रहे हैं। गांव के ही तालाब में माता जी मूर्ति को प्रभावित करने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है जहां वह व्यक्ति गहरे पानी में चला गया और डूब गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार माता जी मूर्ति को लेकर वह व्यक्ति अंदर गया हुआ था जहां अचानक उसका पैर फिसल गया और वह गहरी पानी में चला गया लेकिन वहां से वह वापस नहीं आ सका। लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसे बचा नहीं पाए अंत में उसकी मौत हो गई।

दरअसल यह पूरी घटना उमरिया जिले की इदबार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सेजवाही की है जहां प्रिन्स पटेल पिता संतोष पटेल निवासी सजवाही अपने घर से कुछ दूरी पर तालाब में माता की मूर्ति को प्रवाहित करने के लिए गया हुआ था। जहां वह गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई कोई जानकारी मिलते ही आसपास के लोग बचाने के दौड़े लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। जहां खुशियां के  साथ मौतम में  बदल गई है।

इसी तरह अजय पंडा पिता रामलाल भाई का ग्राम कच्छावा देवी तालाब में देवी विसर्जन के दौरान पानी लेने जाने के बाद पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में समा गया ग्राम पंचायत सरपंच दीप प्रकाश पटेल एवं अन्य लोगो ने खोजने की बहुत कोशिश की मगर असफल रहे, मृतक अजय बैगा को गोताखोरों ने खोज निकाला, अजय का शव मानपुर थाना के पुलिस द्वारा पीएम करा कर परिजनों को सोपा दिया।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget