चोरों ने घर मे घुसकर लाखों के सामान किया पार, घर पर सोते रह गए लोग

चोरों ने घर मे घुसकर लाखों के सामान किया पार, घर पर सोते रह गए लोग


शहडोल 

जिले में चोरों में पुलिस का खौफ नहीं है। चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि सेंधमारी कर घर में चोरी को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के जमौडी ग्राम से समाने आया है, जहां अज्ञात चोरों ने रात में सेंधमारी कर घर में रखे जेवरात और नकदी की चोरी कर रफूचक्कर हो गए। घर वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों कें खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम जमौडी कला निवासी अंकित सिंह के घर पर बीते रात अज्ञात चोरों ने रात में सेंधमारी कर दरवाजे की कुंडी खोलकर घर के अंदर घुस कर घर में रखे जेवरात और नगदी मिलाकर लाखों की चोरी कर ली। वारदात के दौरान घर पर सो रहे परिवार के लोगों की इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह जब परिवार के लोग उठे तो देखा की उनके जेरवात वाली पेटी, जेवरात और नकदी गायब है।

घर के बाहर आकर देखा तो उनके होश उड़ गए, चोरों ने चोरी कर पेटी घटना स्थल से तीन सौ मीटर दूर पर स्थित अज्जू सिंह के खेत में पेटी व अन्य सामग्री फेंक के फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत ब्यौहारी पुलिस से की। शिकायत के आधार पर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज के उनकी पड़ताल में जुट गई है।


Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget