हादसे में पुत्र की हुई थी मौत, माँ नही बर्दाश्त कर पाई सदमा, फांसी लगाकर की आत्महत्या

हादसे में पुत्र की हुई थी मौत, माँ नही बर्दाश्त कर पाई सदमा, फांसी लगाकर की आत्महत्या

*पुत्र की तीन महीने पहले राजस्थान में हुई थी मौत*


शहडोल 

जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुत्र की मौत के बाद से ही महिला सदमे में थी, जिसकी वजह से उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। तीन महीने पहले उसके पुत्र की राजस्थान में एक कंपनी में काम के दौरान हुए एक्सीडेंट में मौत हो गई थी, जिसके बाद से वह मानसिक तनाव में थी।

बताया गया कि मुन्नी कोल (48 वर्ष) पत्नी छोटे लाल कोल निवासी बगदरी ने अपने घर के पास एक आम के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब महिला काफी देर तक घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। आसपास खोजने के दौरान घर के पास एक आम के पेड़ पर मुन्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। इसके बाद परिजनों ने तुरंत गांव के सरपंच और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, मुन्नी का 17 वर्षीय पुत्र राजस्थान में मजदूरी करता था, जहां कंपनी में काम के दौरान एक एक्सीडेंट हुआ और उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से ही मुन्नी सदमे में रहने लगी थी और मानसिक रूप से अस्थिर हो गई थी। बताया जाता है कि वह अक्सर अपने पुत्र की याद में उस स्थान पर जाकर रोया करती थी, जहां उसे अग्नि दी गई थी। परिवार और पति के समझाने के बावजूद वह गहरे दुःख में रहती थी और अजीब हरकतें करने लगी थी। अंततः तीन महीने बाद उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget