प्रधानमंत्री सड़क योजना के अमरलाल पहाड़े के बिगड़े बोल, टूटे सड़क की शिकायत पर दे रहा धमकी

प्रधानमंत्री सड़क योजना के अमरलाल पहाड़े के बिगड़े बोल, टूटे सड़क की शिकायत पर दे रहा धमकी

*घटिया निर्माण की वजह से किसानों हो रहा है नुकसान, कलेक्टर से हुई शिकायत*


अनूपपुर

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत अनूपपुर से पंगना तक बनने वाली घटिया रोड निर्माण सड़क की अब पोल खुलने पर जिम्मेदार अधिकारी के बिगड़े बोल का वीडियो वायरल, बाइट लेने गए पत्रकार को मारने पीटने की दी धमकी एवं सरकारी कार्यालय से हाथ पड़कर बाहर निकलवा देने की खुले आम धमकी देने का वीडियो हुआ वायरल। 

*यह है पूरा मामला*

जिला मुख्यालय अनूपपुर अमरकंटक चौराहा से ग्राम पंचायत पिपरिया कांसा होते हुए ग्राम पंगना, ठेंगरहा पहुंच मार्ग के घटिया निर्माण की पोल अब खुलती नजर आ रही है, जिसमें ग्राम पंचायत पिपरिया में घटिया सड़क निर्माण की वजह से किसान की खेती नुकसान हुई, जिसकी शिकायत किसान ने कई बार की लेकिन कोई सुनवाई न होने पर थक हार कर किसान अपनी समस्या पत्रकार को दी जिस पर पत्रकार द्वारा खबर प्रकाशित करनी चाही, लेकिन जब पोल खुलने लगी तो सरकारी कार्यालय में बैठे (इंजीनियर) ए एम अमरलाल पहाड़े से मामले को लेकर बाइट लेने गए, चैनल के रिपोर्टर को जिम्मेदार सहायक प्रबंधक अमरलाल पहाड़े के द्वारा खुलेआम मारपीट करने की धमकी एवं सरकारी कार्यालय से हाथ पड़कर बाहर निकालने की धमकी दी गई। जिसकी शिकायत प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के जीएम एवं कलेक्टर हर्षल पंचोली अनूपपुर से की गई है जिस पर कहा गया की मामले को गंभीरता से लिया जाएगा। अब देखना यह होगा की आखिर भ्रष्ट,असभ्य और गैर जिम्मेदार अधिकारी पर क्या कार्यवाही होती है?

इनका कहना है।

कलेक्टर साहब को ज्ञापन सौपा गया है, वीडियो मैंने अवलोकन किया उसमें उनके द्वारा सही भाषा का प्रयोग नहीं किया गया है, जिसकी साक्ष्य मैं उनके विभाग के जीएम से मंगवा लूंगा, इस बात की यदि पुष्टि हो जाती है तो उनके ऊपर अवश्य कार्यवाही होगी, और जो भी सड़क टूटी है वह बरसात बाद सही करने की पहल की जाएगी, इसके संबंध में मैं कलेक्टर साहब को अवगत करा दूंगा।

*दीपक पांडेय संयुक्त कलेक्टर अनूपपुर*

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget