दर्जनो बदमाश गोदाम में घुसकर की तोड़फोड़ व लूटपाट, मामला हुआ दर्ज

दर्जनो बदमाश गोदाम में घुसकर की तोड़फोड़ व लूटपाट, मामला हुआ दर्ज


शहडोल

जिले के बूढ़ार थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 11 में प्रतिष्ठित कारोबारी और अरिफ किराना के संचालक मोहम्मद इलियास के दशकों पुराने गोदाम में तोड़फोड़, दर्जन भर बदमाशों के द्वारा गोदाम के अंदर घुस कर सामान फेंकने,लूट कर अपने साथ ले जाने के मामले का वीडियो वायरल होने के बाद शहडोल पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने मामले को संज्ञान में लिया और इस मामले में थाना प्रभारी संजय जयसवाल को निर्देश देते हुए बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए।।

बुढार थाना प्रभारी संजय जयसवाल के द्वारा मोहम्मद जफर और उसके पुत्र अयान व हमजा के खिलाफ आपराधिक मामला कायम किया गया है, लेकिन सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में गोदाम का ताला तोड़ने वालों में दर्जनभर बदमाश हाथ में औजार लिए हुए नजर आ रहे है। जिनके नाम अभी पुलिस की एफआईआर में नहीं आए हैं।

पुलिस का कहना है कि मामला सभी विवेचना में है और धाराएं बढ़ाई जा सकती है और साथ में आरोपी भी बढ़ाए जाएंगे।फिलहाल पुलिस ने bns की धारा 296,115 (2), 351 (3), 324 (4) और 3/5 के तहत अपराध कायम किया है हालांकि यह सभी धाराएं मुचलके पर जमानत देने के अंतर्गत आती है । जिस कारण बदमाश अभी भी बेखौफ समान को नुकसान पहुंचा रहे है और लाखों का समान अभी भी खुले आसमान के नीचे सड़क पर बिखरा हुआ पड़ा है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget