समाचार 01 फ़ोटो 01

मछली पकड़ने गए दो युवकों की पिपरिया जलाशय में डूबने से मौत, रेस्क्यू दल ने निकाला शव

अनूपपुर

जिले के कोतमा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत देवगवा के जोगीटोला गांव से लगे पिपरिया जलाशय में शुक्रवार की रात मछली पकड़ने गए दो युवकों की बांध के नहर में डूबने से मौत हो गई घटना की जानकारी मिलने पर कोतमा थाना द्वारा अनूपपुर जिला मुख्यालय के रेस्क्यू दल को सूचना दिए जाने पर शनिवार की सुबह रेस्क्यू दल ने दोनों युवकों का शव बांध के नहर के गहरे पानी से बरामद करते हुए कोतमा पुलिस को सौपा है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोतमा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत देवगवा के जोगीटोला में रहने वाले 25 वर्षीय तुलसी केवट पिता मनी केवट एवं 28 वर्षीय कृष्णपाल सिंह पिता सुंदर सिंह शनिवार की रात गांव से कुछ दूर पर स्थित पिपरिया जलाशय के नहर के पास दो जाल लेकर मछली पकड़ने गए रहे जिनके देर रात तक वापस ना आने पर ग्रामीणों द्वारा कोतमा पुलिस को दोनों युवकों के पानी में डूब जाने का संदेह व्यक्त करते हुए जानकारी दी जिस पर कोतमा पुलिस द्वारा जिला मुख्यालय अनूपपुर के एसडीईआरएफ के रेस्क्यू दल प्रमुख कमांडेंट जे,पी,उईके को सूचना दिए जाने पर रेस्क्यू दल प्रभारी डिप्टी कमांडेंट रामनरेश भवेदी के नेतृत्व में नायक मुन्नालाल, सैनिक अनुज कुमार, रामभरोसे सिंह, सुनील सिंह, भूपेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह रेस्क्यू सामग्री लेकर घटनास्थल पर पहुंचकर शनिवार की सुबह रेस्क्यू का कार्य प्रारंभ किया इस दौरान बांध के नहर के गहरे पानी में कई घंटे निरंतर खोजबीन पर दोनों युवकों का शव बरामद किया गया जिसे कोतमा पुलिस के हवाले किए जाने पर पुलिस के द्वारा पंचनामा एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा ले जाकर पी,एम,की कार्यवाही की गई इस दौरान कोतमा थाना प्रभारी सुदेश सिंह,उप निरीक्षक पी,एस,बघेल के साथ पुलिस दल एवं ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों एवं ग्रामीण जनो द्वारा रेस्क्यू कार्य में सहयोग दिए जाने पर दोनो युवकों के शव को बरामद करने में सफलता मिल सकी।

समाचार 02 फ़ोटो 02

जनपद सदस्य ने साथियों के साथ वन चौकी से जबर्दस्ती छुड़ाकर लें गए रेत के ट्रैक्टर

*आरोपियों के खिलाफ लूट, शासकीय कार्य में बाधा, खनिज अधिनियम का मामला दर्ज*

अनूपपुर

जिले के क्षेत्र में खनिज माफिया बैखोफ हो चुके हैं जिनके द्वारा क्षेत्र के खनिज संपदाओं का दोहन दिन रात किया जाता है वहीं प्रशासन द्वारा कार्यवाही के लिए पहुंचने पर उल्टे गिरोह बनाकर लाठी डंडों व घातक हथियारों के दम पर जान से खत्म करने की धमकी देकर रेत से भरे वाहनों को पुलिस के कब्जे से छुड़ा कर ले जाते हैं। जिले के दो अलग-अलग थाना अतंगर्त रात पुलिस और वन विभाग की टीम से ट्रैक्टर छुड़ाये जाने का प्रकरण पंजीबद्ध कराया गया हैं। जिसमें राजेंद्रग्राम वन परिक्षेत्र के बम्हनी बीट में वनविभाग की टीम से अवैध परिवहन कर रहें ट्रैक्टर को पकड़ कर वन चौकी से जनपद सदस्य नेम सिंह 8-10 लोगों के साथ वन कर्मचारियों से अभद्रता करते हुए जबरदस्ती ट्रैक्टर लेकर भाग गए। वहीं कोतमा थाना अंतर्गत केवई नदी में अवैध रेत उत्खनन एवं चोरी किए वाहन मालिक राकेश साहू सहित अन्य लोगों ने पुलिस को जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन ट्रैक्टर छुड़ाकर ले गए। दोनो ही मामले में आरोपियों के खिलाफ लूट, शासकीय कार्य में बाधा सहित खनिज अधिनियम का मामला दर्ज कर कार्यवाई की जा रहीं हैं।

*जनपद सदस्य दादागिरी*

राजेंद्रग्राम वन परिक्षेत्र अंतर्गत बम्हनी बीट में की रात वनविभाग की टीम वनचौकी बम्हनी बीटगार्ड बम्हनी को एक ट्रैक्टर वन क्षेत्र से उत्खनन कर ले जाने की सूचना पर ट्रैक्टर मय ट्रॉली सहित जप्त कर वनचौकी बम्हनी में खड़ा कराया। वनविभाग की टीम द्वारा कार्यवाही की जा रही थी इसी बीच जनपद सदस्य नेम सिंह अपने साथ 8-10 लोगों को लेकर अचानक वन चौकी बम्हनी पहुंचकर वन अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ अभद्रता कर दबंगई दिखाते हुए जबरदस्ती ट्रैक्टर, टाली लेकर भाग गए जिसे रोकने का वनविभाग के कर्मचारियों द्वारा प्रयास किया गया। वन विभाग द्वारा राजेंद्रग्राम थाना में में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

*खनिज माफिया छुड़ाकर ले गए ट्रैक्टर*

ऐसा ही एक मामला कोतमा थाना अंतर्गत की रात सामने आया जहां निगवानी के समीप केवई नदी में अवैध रेत उत्खनन एवं चोरी किए जाने की सूचना पर पहुंची आधा दर्जन पुलिस के द्वारा एक बिना नंबर के ट्रैक्टर को रोक कर चालक लालाराम कोल बेलिया से मौके पर दस्तावेज की मांग की गई। जिस पर कोई भी टीपी सहित अन्य दस्तावेज नहीं पाए जाने पर पुलिस टीम ने ट्रैक्टर जप्त करते हुए थाने लाने के दौरान गढ़ी तिराहे पर वाहन मालिक राकेश साहू, चालक लालाराम कोल, गुलाब साहू, तोमन साहू, सीडी लाल साहू, कपिल साहू व अन्य लोगों ने लाठी डंडों से लैस होकर पुलिस को जान से मारने की धमकी देते हुए गाली गलौज देकर झूमा झटकी कर जबरन ट्रैक्टर छुड़ाकर ले गए। एक दर्जन के लगभग बदमाश के लाठी डंडों के देखकर पुलिस भी किसी प्रकार वहां से बचकर थाने आई एवं सभी आरोपियों जिनमे मलिक राकेश साहू, चालक लालाराम कोल, सहित गुलाब साहू, टोमन साहू, लाल साहू, कपिल साहू व अन्य के खिलाफ धारा 305 ए, 317 (5), 126 (2) 132, 221,3 (5) एवं खान एवं खनिज अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। माफियाओं के खुलेआम गुंडागर्दी की घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दिए जाने के बाद पुलिस टीम बनाकर शुक्रवार को लूटे गए ट्रैक्टर एवं आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए अलग- अलग टीम के साथ दबिश दी गई लेकिन आरोपी एवं ट्रैक्टर नहीं मिल सका।

पुलिस ने बताया कि दोनो ही मामलो में प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों के खिलाफ लूट, शासकीय कार्य में बाधा सहित खनिज अधिनियम का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों एवं वाहन की जप्ती, को लेकर संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

समाचार 03 फ़ोटो 03

मोटरसाइकिल में साड़ी फंसने से गिरी महिला, गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती

अनूपपुर

कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत मैरटोला पसला गांव में अपने रिश्तेदार के साथ घर से किराना सामान लेने गांव के ही एक किराना दुकान में मोटरसाइकिल से जा रही 35 वर्षीय संतोषी बाई पति संतकुमार कोल की मोटरसाइकिल में साड़ी का पल्लू फंसने से गिरने पर एक पर बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर पंजे के पास से कट गया गंभीर रूप से घायल महिला को परिजनों द्वारा जिला चिकित्सालय अनूपपुर ले आने पर ड्यूटी डॉक्टर नितेश वर्मा,सर्जन डॉक्टर साकेत कौशिक,डॉक्टर के ,बी,प्रजापति,डॉक्टर उन्नति सिंह की टीम द्वारा द्वारा गंभीर हालत में महिला का कई घन्टो तक सक्रियता से उपचार करते हुए पंजे के नीचे कटे पैर को अलग कर उपचार किया घटना के बाद से महिला के शरीर से अत्यधिक खून निकलने पर चिकित्सकों द्वारा निकलते खून को रोके जाने से उसकी जान बच सकी महिला जिला चिकित्सालय में डॉक्टरों की देखरेख में उपचार करा रही है।

समाचार 04 फ़ोटो 04

मादा भालू शावक सहित सीट व दरवाजा तोड घुसा घर में, खाद्य सामग्री खाकर किया नुकसान

अनूपपुर

जिले के कोतमा तहसील अंतर्गत नगरपरिषद डोला के वार्ड नंबर 10 एवं 11 में छत्तीसगढ़ राज्य से देर रात होने पर एक मादा भालू अपने एक बच्चे के साथ अचानक आम नागरिकों के घरों में दीवाल,दरवाजा,आरसीसी सीट एवं अन्य को तोड़कर घरो के अंदर प्रवेश कर विभिन्न प्रकार के खाने की सामग्री को अपना आहार बना रही है अचानक भालू के घर के अंदर प्रवेश कर सामग्री खाते देख, आहट सुनकर आम नागरिक विगत तीन माह से निरंतर भयभीत एवं परेशान है वहीं वनविभाग के अधिकारी/कर्मचारी पटाखा एवं अन्य माध्यमों से दोनों भालू को जंगल की ओर भेजने का प्रयास करते हैं लेकिन आहार की तलाश में यह भालू रात्रि समय होने पर किसी भी समय वापस आ जाती है विगत रात नगर परिषद डोला के वार्ड क्रमांक 10 एवं 11 में दो घरों में यह दोनों भालू घर का दरवाजा तोड़कर दीवाल लांघ कर एवं आरसीसी सीट तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर गए रहे जिससे भयभीत घर परिवार के सदस्यों के हो-हल्ला करने पर दोनों भालूओ को नागरिकों द्वारा वन विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों की सहयोग से नगर के बाहर स्थित जंगल में खदेड़ा हैं नागरिकों द्वारा जिले के जनप्रतिनिधियों, जिला प्रशासन एवं वनविभाग के जिम्मेदार अधिकारियों से विगत 3 माह से उत्पन्न मादा भालू एवं उसके बच्चे के आतंक से मुक्ति दिलाने हेतु दोनों का रेस्क्यू कर अन्य स्थान पर ले जाने की बात कहते हुए पत्र लिखा है।

विगत 5 सितंबर की रात मादा भालू ने नगर परिषद डोला के वार्ड क्रमांक 11 निवासी 76 वर्षीय वृद्ध महिला कौशिल्या पति स्व,बंशी यादव पर हमला कर गम्भीर तर से घायल किया रहा जो वर्तमान समय भी जिला चिकित्सालय अनूपपुर में भर्ती रहकर उपचार रत है।

समाचार 05 फ़ोटो 05

3 वर्षों से चोरी के मामले में फरार ईनामी वारण्टी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अनूपपुर

थाना कोतवाली अनूपपुर के गृहभेदन एवं नकबजनी के मामले में दर्ज अपराध क्रमांक 232/18 धारा 380,454 भा.द.वि. में आरोपी रामखिलावन सिहं गोविन्द सिहं उम्र 19 साल निवासी ग्राम कोलमी अनूपपुर लम्बे समय से फरार होने के कारण माननीय न्यायालय आरती सिहं न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी अनूपपुर द्वारा 4 दिसम्बर 2021 को आरोपी का स्थाई गिरफ्तारी वारण्ट जारी किया गया था, जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक अनूपपुर श्री मोती उर रहमान द्वारा 2000 रूपये का नगद ईनाम उदघोषित किया गया है।

टी.आई. कोतवाली अरविन्द जैन, उपनिरीक्षक अजय तेकाम, आरक्षक गुपाल यादव, संजय सिहं, प्रवीण भगत एवं राजेश बड़ोले के द्वारा पिछले तीन वर्षों से फरार चल रहे आरोपी रामखिलावन सिहं को मुखबिर की सूचना पर ग्राम कोलमी के पास जंगल से पकड़ा जाकर गिरफ्तार किया गया है जिससे चोरी एवं नकबजनी के अन्य मामलो में भी कोतवाली पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

समाचार 06 फोटो 06

दुष्कर्म के आरोपी थाना पर महिला के ऊपर डालने आये थे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

*आरोपी ने दबंगई पूर्वक कई साल साल तक महिला का किया शोषण किया*

शहडोल

जिले के सोहागपुर थाना में दर्ज दुष्कर्म के एक मामले में आरोपी और उसके साथी थाने में पीड़िता के ऊपर दबाव डालकर मामला ख़त्म कराने थाने पहुँचे लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया। वहीं आरोपी के साथ थाने आए उसके तीन अन्य साथियों ने जब देखा कि उनका साथी गिरफ्तार कर लिया गया है तो वह थाने से सरपट भाग खड़े हुए।

जानकारी के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध सोहागपुर थाना पुलिस ने दुराचार मामला दर्ज कर लिया था लेकिन आरोपी को इसकी जानकारी नहीं थी। आरोपी को यह जानकारी लगी कि उसके खिलाफ महिला सोहागपुर थाने पहुंच शिकायत लिखवा रही है। तभी आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ थाने पहुंचा और महिला को समझने की कोशिश करने लगा, लेकिन तब तक आरोपी के विरुद्ध पुलिस द्वारा पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी थी।

*भागने का असफल प्रयास*

जिसके बाद थाने आए दुराचार के आरोपी ग्राम कोटमा निवासी जितेंद्र सिंह 40 वर्ष पिता ललन सिंह को पुलिस ने वहीं पर पकड़ने की कोशिश की और लॉकअप के अंदर डालने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी व उसके साथियों ने पुलिस से धक्का मुक्की शुरू कर भागने का प्रयास किया। हालाकि आरोपी जितेंद्र सिंह को आखिरकार पुलिस ने थाने के अंदर से ही पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल दिया।

जानकारी के अनुसार सोहागपुर थाना क्षेत्र निवासी तलाकशुदा एक महिला ने ग्राम कोटमा निवासी जितेंद्र सिंह 40 वर्ष पिता ललन सिंह के विरुद्ध शारीरिक शोषण की शिकायत थाने में दर्ज कराई। महिला का आरोप है कि आरोपी ने दबंगई पूर्वक कई साल से उसका शोषण किया। परेशान होकर महिला ने जून महीने से उससे मिलना जुलना बंद कर दिया तो आरोपी ने महिला को धमकी देना लगा था। अब महिला की रिपोर्ट पर सोहागपुर पुलिस ने जितेंद्र सिंह के विरुद्ध धारा 376, 376 (2) (एन) का प्रकरण दर्ज किया गया है।

*दबंगई दिखाने आया था*

लेकिन महिला द्वारा थाना जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की भनक लगते ही आरोपी अपने तीन साथियों के साथ महिला के ऊपर दबाव डालने तथा समझौता करने खुद थाने पहुंच गया। तभी महिला ने पुलिस को पुलिस को बताया कि उसके साथ दुराचार करने व धमकी देने वाला यही आरोपी है, जो साथियो के साथ थाना आया है। जब पुलिस उसे पकड़ने लगी तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ थाना परिसर से भागने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं सका । हालाकि उसके साथ आए तीनो दोस्त थाने से भाग गये, उनके खिलाफ कोई प्रकरण दर्ज नहीं था ।

इस समबन्ध में डीएसपी राघवेंद्र द्विवेदी ने बताया कि आरोपी पकड़े जाने के डर से जमीन पर लेट जा रहा था, जिसे पकड़कर लॉकअप तक ले जाने मशक्कत करनी पड़ी। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

समाचार 07 फ़ोटो 07

टिकठी पतेरिया जंगल में युवती की हत्या का खुलासा, युवक ने की थी हत्या

शहड़ोल

चौकी झींकबिजुरी थाना जैतपुर अंतर्गत ग्राम टिकठी के पतेरिया जंगल में महुआ के पेड़ की शाखा में दुपट्टे से फांसी के फंदे में 20 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ था। 

प्रारंभिक जांच के दौरान परिजनों के द्वारा शंका जाहिर करते हुए बताया गया था कि युवती को उसकी मां ने देर शाम बालों में कंघी करने से मना करते हुए डांटा था जो कि उसे इतना नागवारा गुजरा कि वह नाराज होकर घर से बाहर निकल गई। इसके बाद पतेरिया टोला के जंगल में एक पेड़ में फांसी का फंदा बनाकर झूल गई।

पुलिस द्वारा घटनास्थल एवं शव का सूक्ष्मतापूर्वक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के उपरांत यह पाया गया कि मामला संदिग्ध है। मर्ग जांच में सायबर सेल, फारेंसिक एवं अन्य भौतिक साक्ष्यों का परीक्षण करने के उपरांत यह पाया गया कि कि युवती का दोस्त दीपेश उर्फ छोटू उर्फ नंदी जायसवाल उम्र 21 साल निवासी बंधवाटोला चैकी दर्शिला उसे लेकर जंगल में गया था जहां उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया एवं जब मृतिका ने इसका विरोध किया तो उसने मृतिका की गला दबाकर हत्या कर दी एवं घटना को आत्महत्या का स्वरूप देने के लिए दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर शव को लटका दिया। संपूर्ण घटनाक्रम के दौरान उसके दोस्त सूरज जायसवाल पिता भीमसेन जायसवाल उम्र 22 साल निवासी चैकी दर्शिला ने उसकी मदद की। पुलिस ने प्रकरण से संबंधित कपड़े, घड़ी, मृतिका का टूटा हुआ मोबाईल एवं अन्य साक्ष्य जप्त किये हैं। प्रकरण के दोनों आरोपी गिरफ्तार हैं, जिन्हें न्यायालय पेश किया जाएगा।

समाचार 08 फ़ोटो 08

पवन के बेग से चल रहा जुएं का फड़, भाजपा पार्षद ही बदनाम कर रहे पार्टी को                                                

जुएं पर नहीं लग रहा अंकुश, ब्याज के जाल में फस रहे युवा मैनेजमेन का कार्य देख रहा अज्जू                                 

शहडोल                      

पिछले कुछ दिनों हुए संभाग के सबसे बड़े जुएं फड़ की कार्यवाही  को जुम्मा जुम्मा कुछ ही दिन बीता है की अब ठीहा बदलकर जुएं का फड़ संचालित कर लिया गया है जिसके मास्टर माइंड वही लोग है जो पूर्व में गीता ग्राम के घने जंगलों में एडीजीपी पुलिस के साथ आंख मिचौली खेलते हुए धरा गए थे जो क्षेत्र के सबसे बड़े समाजसेवी भी कहलाते हैं  लेकिन संबंधित थाने को पता ही नही चल पाया था उसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए स्थानीय पुलिस प्रशासन के मदद से नया ठीहा चालू कर लिया गया है। उसी क्रम में देखा जाए तो क्षेत्र में  अवैध कारोबार पर अंकुश नहीं लग पा रहा है,  क्षेत्र में सक्रिय कुख्यात - फड़बाजो द्वारा गिरोह बनाकार जुआं एवं सूदखोरी का अवैध कारोबार संचालित - किया जा रहा है।               

संचालित हो रहे जुआं अड्डों में सुबह होते ही आधा सैकड़ा से ज्यादा जुआरियों को फड़बाज के द्वारा जगह बदल बदल कर बकही एवम बकहो के आस पास खुली कोयला खदानों के बीच में व उसके आस पास सोन नदी के नजदीक बुलाते है। आधा सैकड़ा लोग जुआं अड्डे तक आसानी से पहुंच जाते है। दूसरी ओर पुलिस कुख्यात तक नही पहुंच पाती जो हास्यप्रद लगता है। चौराहों पर रहते है खबरी।  किसकी ड्यूटी किस चौराहे पर लगानी है और किस प्वाइंट से क्लाइंट को उठाना है यह सब मैनेजमेंट कोई अज्जू नामक शादिर्ग ही करता है।                                                         

जुआं खिलाने का सिस्टम यदि देखा जाय तो इतना सुरक्षित और व्यवस्थित है की बाहर से आने वाले खिलाड़ियों को बकायदा गाड़ी में बैठाकर ठीहे तक लाया जाता है और यदि वह हार जाता है तो बकायदा उसे वापस घर भी पहुंचाया जाता है सुरक्षा की दृष्टि से हर चौराहे पर खबरी लगाए जाते हैं जिनका बकायदा पेमेंट के साथ टी. ए., डी. ए. भी निर्धारित किया गया है और जुएं के पार्टरनशिप अपने अपने आदमियों का बकायदा रोजगार के रूप जुएं के चौकीदारी एवम व्यवस्था देने के रूप में  नौकरी भी लगाते हैं।     

इसके पूर्व में भी थाना चचाई  अंतर्गत हुए का फड संचालित था जहां पर शहडोल एसडीपी द्वारा कठोर कार्रवाई करते हुए हुए गीताग्राम के जंगलों के फड पर बुलडोजर तक चलवाए गए थे लेकिन उसके तुरंत बाद पूरी टीम ने अनूपपुर और शहडोल जिले के बॉर्डर पर अपने जुए का फड स्टार्ट कर लिये है जो समय-समय पर अपना ठीहा  बदलकर कभी थाना अमलाई क्षेत्र अंतर्गत तो वही दूसरी तरफ थाना चचाई की तरफ फड़ जमाते हैं जैसे ही अमलाई थाना की पुलिस सक्रिय होती है तो थाना चचाई अंतर्गत क्षेत्र में जाकर जुआ खिलवाते हैं   यह देखकर ऐसा लगता है की पुलिस दिखावे मात्र तक ही सीमित है। दोपहर से रात तक संचालित नामचीन जुआं फड़ में प्रतिदिन लाखों - रुपए की नाल एवं ब्याज की वसूली हो रही है, जिससे नगर के व्यापारी, कालरी कर्मचारी एवं किसानों के परिवार बरबाद

हो रहे है। लम्बे समय से संचालित जुआं फड़ में ही आधा दर्जन से ज्यादा सूदखोर सक्रिय रहते हैं। जो हारे हुए जुआरियों को चैन, अंगूठी एवं गाड़ी को गहन रखकर दस प्रतिशत प्रतिदिन ब्याज की दर से उधार देकर जुआ खिलाया जाता है और ब्याज के जाल में फसाया जाता है।यहां तक कि यदि फोनपे से कैश लेना है तब भी दस प्रतिशत की दर से पैसे का लेन देन किया जाता है।

बताया गया जुआं अड्डे में अमलाई कालोनी, संजय नगर शकोला, अनूपपुर बस्ती की जोड़ी, धनपुरी ,बुढार,बदरा, भालूमाड़ा, जमुना, आमाडांड सहित बिजुरी, राजनगर तक के जुआंरी रुपया डबल करने के लालच में आते है और सब कुछ ब्याज एवं नाल में लुटा कर चले जाते है। अमलाई थाना क्षेत्र में बेखौफ चल रहे जुएं का आलम यह है कि नाल एवं ब्याज में लोगों को फंसाकर लूटने वाले युवा वर्ग एवं व्यापारियों को जुआं की लत में ढकेल कर युवाओं का जीवन बरबाद कर रहे है।                      


Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget