शारदा माता मंदिर दर्शन करने जा रहे भक्तों को बांटी ईसाई धर्म की पुस्तकें श्रद्धालुओं ने जताई आपत्ति

शारदा माता मंदिर दर्शन करने जा रहे भक्तों को बांटी ईसाई धर्म की पुस्तकें श्रद्धालुओं ने जताई आपत्ति


शहड़ोल

धर्मांतरण का मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला शहडोल संभाग के शहडोल-उमरिया के मध्य मानपुर से सामने आया है. जहां जयसिंहनगर से शारदा माता मंदिर मैहर पैदल यात्रा पर निकले भक्तों को रोककर उमरिया जिले के मानपुर में भक्तों को ईसाई धर्म अपनाने के लिए निशुल्क पुस्तक बांट गई. पैदल यात्रा में निकले भक्तों ने वीडियो जारी कर आपत्ति जताई हैं. भक्तों को दी गई पुस्तक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते है।

बता दें कि शहडोल जिले जयसिंहनगर से देवी दर्शन के लिए पैदल यात्रा पर निकले भक्तों के जत्थे को रोककर ईसाई धर्म अपनाने के लिए निशुल्क पुस्तक बांटने का आरोप लगा है, भक्तों ने वीडियो जारी कर आपत्ति जताई हैं.ल, उनका कहना है कि यह हिंदू आस्था को ठेस पहुंचाने का प्रयास है, जयसिंहनगर थाना प्रभारी एसपी चतुर्वेदी का कहना है कि ये मानपुर थाना क्षेत्र का मामला है, जहां हमारे जयसिंहनगर क्षेत्र से जा रही पब्लिक को वहां पुस्तक दिया गया है।

मानपुर थाना प्रभारी मुकेश मर्शकोले का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से मामला को पता चला है, लेकिन ऐसी कोई शिकायत अभी तक नहीं आई है, अगर कोई शिकायत मिलती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget