कूरियर कंपनी के कर्मचारी से युवक ने जमकर की मारपीट, हुई शिकायत

कूरियर कंपनी के कर्मचारी से युवक ने जमकर की मारपीट, हुई शिकायत


अनूपपुर

जिले के चचाई थाना अंतर्गत मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसकी एक लिखित शिकायत भी गई है। शिकायत में बताया गया कि कूरियर कंपनी में काम कर रहे एक युवक बाइक से अपने ऑफिस जा रहा था।

तभी अमलाई के पास राहगीर को उसके बाइक से पानी का छींटे पड़ गए थे। जिससे गुस्साए राहगीर ने कूरियर कंपनी में काम कर रहे युवक के साथ जमकर मारपीट की। जिसकी शिकायत युवक ने चचाई थाने की थी। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। कार्रवाई नहीं होने पर युवक ने इसके शिकायत पुलिस अधीक्षक अनूपपुर से की है।

शिकायतकर्ता दुर्गेश सोनी पिता रमेश सोनी उम्र 19 वर्ष निवासी अमलाई बसंतपुर दफाई ने बताया कि सुबह अपने कूरियर ऑफिस जा रहा था। जैसे ही मैं बस स्टैंड अमलाई के पास अपनी मोटरसाइकिल से पहुंचा। तभी रास्ते में बरसात का पानी भरा हुआ था। जो मैं देख नहीं पाया। जिससे मेरे गाड़ी से जित्तू गुप्ता निवासी अमलाई के ऊपर पानी का छींटे पड़ गए थे।

इतने में ही जित्तू गुप्ता ने उसका पीछा कर उसके कार्यालय पहुंचा और उसके साथ जमकर मारपीट की। युवक ने इसकी शिकायत चचाई थाने में की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर युवक ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget