टिकठी पतेरिया जंगल में युवती की हत्या का खुलासा, युवक ने की थी हत्या

टिकठी पतेरिया जंगल में युवती की हत्या का खुलासा, युवक ने की थी हत्या


शहड़ोल

चौकी झींकबिजुरी थाना जैतपुर अंतर्गत ग्राम टिकठी के पतेरिया जंगल में महुआ के पेड़ की शाखा में दुपट्टे से फांसी के फंदे में 20 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ था। 

प्रारंभिक जांच के दौरान परिजनों के द्वारा शंका जाहिर करते हुए बताया गया था कि युवती को उसकी मां ने देर शाम बालों में कंघी करने से मना करते हुए डांटा था जो कि उसे इतना नागवारा गुजरा कि वह नाराज होकर घर से बाहर निकल गई। इसके बाद पतेरिया टोला के जंगल में एक पेड़ में फांसी का फंदा बनाकर झूल गई।

पुलिस द्वारा घटनास्थल एवं शव का सूक्ष्मतापूर्वक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के उपरांत यह पाया गया कि मामला संदिग्ध है। मर्ग जांच में सायबर सेल, फारेंसिक एवं अन्य भौतिक साक्ष्यों का परीक्षण करने के उपरांत यह पाया गया कि कि युवती का दोस्त दीपेश उर्फ छोटू उर्फ नंदी जायसवाल उम्र 21 साल निवासी बंधवाटोला चैकी दर्शिला उसे लेकर जंगल में गया था जहां उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया एवं जब मृतिका ने इसका विरोध किया तो उसने मृतिका की गला दबाकर हत्या कर दी एवं घटना को आत्महत्या का स्वरूप देने के लिए दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर शव को लटका दिया। संपूर्ण घटनाक्रम के दौरान उसके दोस्त सूरज जायसवाल पिता भीमसेन जायसवाल उम्र 22 साल निवासी चैकी दर्शिला ने उसकी मदद की। पुलिस ने प्रकरण से संबंधित कपड़े, घड़ी, मृतिका का टूटा हुआ मोबाईल एवं अन्य साक्ष्य जप्त किये हैं। प्रकरण के दोनों आरोपी गिरफ्तार हैं, जिन्हें न्यायालय पेश किया जाएगा।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget