तेज रफ्तार बस ने मवेशियों को कुचला, चार की मौत, नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम

तेज रफ्तार बस ने मवेशियों को कुचला, चार की मौत, नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम

*बस मालिक से मुआवजे की कर रहे हैं मांग, पुलिस दे रही है समझाईस*


शहडोल

तेज रफ्तार बस ने सड़क पर बैठे मवेशियों को कुचल दिया, जिससे चार मवेशियों की मौके पर मौत हो गई है। घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने शहडोल रीवा मार्ग पर चक्का जाम लगा दिया है। घटना के तुरंत बाद बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए हैं, तो वहीं बस में कई यात्री सवार है।

बताया गया कि नफीस कंपनी की बस क्रमांक एमपी 18 पी 5754 शहडोल से ब्यौहारी के लिए जा रही थीं, जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के करकी गांव के पास सड़क में बैठे मवेशियों को बस ने कुचल दिया,जिससे चार मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई है। एवम तीन अन्य मावेशी घायल हुए है। घटना के बाद आसपास मौजूद लोग वहां पहुंचे और उन्होंने मवेशी मालिकों को मामले की खबर दी, और बस को रोक कर सड़क पर जाम लगा दिया है। जिससे शहडोल रीवा मुख्य मार्ग 2 घंटे तक जाम लगा रहा। 

घटना की जानकारी लगते ही जयसिंहनगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और लोगों से बातचीत करने की भी कोशिश की लेकिन लोगों का कहना है कि मौके पर ही बस मालिक आए और उन्हें मवेशियों की मौत के बदले नगद रुपए दे, इसके बाद ही जाम हटेंगा। थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की जानकारी दी है। जानकारी के बाद आसपास के थाना स्टाफ पर थाना प्रभारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों की काफी भीड़ मौके पर पहुंच गई है और सैकड़ो की तादाद में लोग सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया है। जिससे शहडोल रीवा मार्ग में वाहनों की आवाजाही बंद रही। यह मुख्य मार्ग होने की वजह से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारे लग गई। थाना प्रभारी सत्येंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि मवेशी मालिकों से बातचीत जारी है,ग्रामीणों को समझाया गया। बस मालिक को भी मौके पर बुलवाया गया।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget