हाथ पैर बंधे हुए रेलवे ट्रैक में अज्ञात युवक की दो टुकड़ों में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

हाथ पैर बंधे हुए रेलवे ट्रैक में अज्ञात युवक की दो टुकड़ों में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

*युवक की हत्या कर लाश रेलवे ट्रैक में फेंकने की जताई आशंका*


शहडोल 

जिले में सोहागपुर थाना क्षेत्र के पतेरा टोला रेलवे ट्रैक में एक अज्ञात युवक की दो टुकड़ों में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवक के सिर से 10 मीटर की दूरी में उसका धड़ मिला है। युवक के दोनों पैर बंधे हुए थे। जानकारी लगने के बाद रेलवे पुलिस के साथ सोहागपुर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।

बताया गया कि सिंहपुर रेलवे स्टेशन के समीप पतेरा टोला के पास रेलवे ट्रैक में अज्ञात युवक की दो टुकड़े में लाश मिलने की जानकारी के बाद आरपीएफ पुलिस के साथ सोहागपुर पुलिस मौके पर पहुंची है। अज्ञात युवक की पहचान जुटाने में जुटी है। पुलिस के अनुसार, जहां सिर पड़ा हुआ मिला। वहां से करीब दस मीटर की दूरी पर धड़ पड़ा हुआ मिला। मृतक के हाथ और पैर बंधे हुए थे।

लोग ऐसी आशंका जता रहे हैं कि युवक की ह्त्या करने के बाद ट्रेन के सामने शव फेंक दिया गया है। यह घटना बीती देर रात्रि करीब एक बजे के आसपास बताई जा रही है। घटना की जानकारी बुधवार की सुबह लगने के बाद मौके पर आरपीएफ अमला पहुंचा, जिसके बाद यह क्षेत्र सोहगपुर थाना क्षेत्र में होने पर सोहगपुर पुलिस को सूचना दी गई। सोहागपुर पुलिस एवं सिंहपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामला सोहागपुर थाना क्षेत्र का होने के कारण सोहागपुर पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवा दिया है। शव की शिनाख्त में पुलिस जुटी हुई है, जिस तरह शव दो टुकड़ों में मिला है और उसके हाथ और पैर बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं। उससे ऐसा प्रतीत होता है कि मृतक के शव को लाकर उसे ट्रेन के सामने फेंका गया है।

थाना प्रभारी सोहगपुर भूपेंद्र मणि पांडे ने बताया कि घटना की जानकारी आरपीएफ थाने से मिली थी। जानकारी मिलने के बाद टीम मौके पर भेजी गई, जहां दो टुकड़ों में एक अज्ञात युवक की लाश मिली है, जिसके हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए हैं। प्रथम दृष्टिया ऐसी आशंका लगाई जा रही है कि युवक को बांधकर ट्रेन के सामने फेंका गया होगा? हालांकि, अभी मृतक युवक की पहचान करवाई जा रही है। आसपास के थानों व जिलों में फोटो भेज कर गुम इंसान की भी जानकारी मंगवाई गई है। युवक की पहचान होने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल, अभी मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget