बिजली फॉल्ट सुधारने पहुंचे कर्मचारियों से अभद्रता, शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज

बिजली फॉल्ट सुधारने पहुंचे कर्मचारियों से अभद्रता, शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज


शहडोल 

जिले के बुढार थाना क्षेत्र के सरई कापा गांव में बिजली विभाग की टीम जब फाल्ट सुधारने पहुंची, तो शासकीय कार्य में बाधा डालने और कर्मचारियों से गाली-गलौज करने का मामला सामने आया है। एमपीईबी बुढार के अभियंता सुखबदन प्रसाद विश्वकर्मा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के दौरान बिजली विभाग की टीम जेई के निर्देश पर फाल्ट सुधारने के लिए गांव पहुंची थी। तभी आरोपी विक्रम प्रसाद मिश्रा ने बिजली विभाग के वाहन को रास्ते में रोककर कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज की और उनके कार्य में बाधा डाली।

अभियंता ने बुढार पुलिस से की गई शिकायत में बताया कि विक्रम प्रसाद मिश्रा, जो सरई कापा गांव का निवासी है, का बिजली बिल 6,000 रुपये से अधिक बकाया है। हालांकि, टीम गांव में केवल फाल्ट सुधारने पहुंची थी, लेकिन आरोपी को यह भ्रम हो गया कि उसका कनेक्शन काटने के लिए टीम आई है। इसी वजह से उसने कर्मचारियों को वाहन सहित वापस लौटने के लिए कहा, और जब कर्मचारियों ने फाल्ट सुधारने का उद्देश्य बताया, तब भी वह मानने को तैयार नहीं हुआ और गाली-गलौज करते हुए शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की। पुलिस ने अभियंता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और अन्य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget