नर्सिंग छात्रा से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

नर्सिंग छात्रा से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

*बुढ़ार पुलिस ने केश डायरी को भोपाल भेजा*


भोपाल में नर्सिंग कर रही शहडोल की युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। रिश्तेदार की पहचान वाले युवक ने शादी का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बनाया। युवती के शादी का दबाव बनाने पर आरोपी अपनी बात से मुकर गया। पीड़िता ने शहडोल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने केस दर्ज कर डायरी को भोपाल भेज दिया। छात्रा के साथ रेप की वारदात भोपाल में हुई है इसलिए जांच करने के लिए केस को वहां भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह भोपाल में रहकर बीएससी नर्सिंग का कोर्स कर रही है। पढ़ाई के दौरान छात्रा का छत्तीसगढ़ आना जाना लगा रहता था। वह बिलासपुर जिले में अपनी बुआ के यहां आती जाती रहती थी। वहीं, एक बार उसकी मुलाकात बुआ के भांजे हुई। दोनों के बीच बातचीत के बाद दोस्ती इतनी गहरी हो गई की युवक का भोपाल आना जाना हो गया। इस दौरान छात्रा के रिश्तेदार ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया।

*शादी से किया इनकार*

छात्रा जब भी युवक से शादी की बात कहती तो वह जल्द ही करने की बात कह देता। इसी तरह झांसा देकर युवक ने कई बार संबंध बनाए। जब पीड़िता ने शादी करने का दवाब बनाया तो युवक ने उसे इनकार कर दिया। युवक की बात सुनने के बाद युवती भोपाल से शहडोल आई और पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी।

*मामला दर्ज कर केस भोपाल भेजा*

पीड़ित छात्रा अपने परिजनों के साथ बुढार थाने पहुंची। वहां अपनी आप बीती सुनाते हुए युवक के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर बुढार पुलिस ने शादी का झांसा देकर दुराचार करने वाले रिश्तेदार के खिलाफ धारा 376,367 (2)N के तहत जीरो में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए केस डायरी को भोपाल भेज दिया है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget