कलयुगी माँ का कारनामा, डिलेवरी के बाद नवजात को फेंक दिया शौचालय में

कलयुगी माँ का कारनामा, डिलेवरी के बाद नवजात को फेंक दिया शौचालय में

*शासकीय जिला अस्पताल के मेडिकल वार्ड़ का मामला, जांच जारी*


शहडोल

शासकीय कुशाभाऊ ठाकरे जिला चिकित्सालय के फीमेल मेडिकल वार्ड के शौंचालय में एक नवजात का शव पड़ा हुआ मिला। जिसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी कलयुगी माँ ने समय से पहले कोख से निकलवाकर उसे यहाँ फेंक दिया है। इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल के वार्ड में भर्ती कोई मरीज जब प्रशाधन के लिए वहां गयी तो उसने देखा कि एक नवजात का शव वहाँ पड़ा हुआ है, जिससे वह काफी भयभीत हो गयी। जिसके बाद इसकी जानकारी वार्ड में मौजूद अस्पताल कर्मियों को दी गयी।

फिर यह जानकारी अस्पताल परिसर में स्थित पुलिस सहायता केंद्र में मौजूद पुलिस कर्मियों तक पहुंची। पुलिस द्वारा नवाजात के शव को कब्जे में लेते हुए विसरा पिजर्व कराया गया। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शव को देखकर प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह एक- दो दिन पुराना है। शव को कब्जे में लेकर उसका बिसरा पिजर्व कराया गया। बाद में कागजी कार्यवाही पूर्ण कर नवजात के शव को दफ़न करा दिया गया।

ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि अस्पताल में डिलेवरी के बाद प्रसूति वार्ड से शव को लाकर यहाँ फेका गया है। वहीं दूसरी और यह भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी कलयुगी माँ ने अपने किसी कृत्य को छुपाने के लिए ऐसा किया है। किसी को संदेह न हो इसलिए बाहर से भी शव लाकर यहाँ फेक दिए जाने से भी इनकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल पुलिस द्वारा हर बिंदु को ध्यान में रखते हुए मर्ग कायम कर मामले की तहकीकात की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget