विद्यालय में शिक्षक ने छात्रा के साथ की मारपीट, शिक्षक के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

विद्यालय में शिक्षक ने छात्रा के साथ की मारपीट, शिक्षक के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

*छात्रा कक्षा से बिना शिक्षक को बताए बाहर चली गयी*


शहडोल

जिले के ब्योहारी थाना में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक के मारपीट के खिलाफ छात्रा ने पिता के साथ थाना जाकर मामला दर्ज कराया है।

ब्योहारी के ग्राम जमोडी स्थित शासकीय प्राथमिक विद्यालय में छात्रा कक्षा चौथी में पढती है । उक्त छात्रा के साथ स्कूल के शिक्षक द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत थाना में की गयी है। घटना के बाद पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पिता ने छात्रा को थाना ले जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस द्वारा आरोपी शिक्षक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

*अचानक पेट में दर्द हुआ*

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ब्योहारी थाना क्षेत्र के ग्राम जमोडी के रहने वाली 9 वर्षीय कक्षा चौथी में अध्ययनरत छात्रा कक्षा से बिना शिक्षक को बताए बाहर चली गयी। कुछ देर बाद वह फिर कक्षा में आ गयी। इस बात से शिक्षक राम रसीले पनिका काफी नाराज हो गये। जिसके बाद शिक्षक ने छात्रा को जोरदार चांटा जड़ दिया। पता चला है छात्रा का उस समय अचानक पेट में दर्द हुआ और उसे बाहर जाने की कुछ जरूरत पेश आई। जिस वजह से वह जल्दी में कक्षा से बाहर चली गयी और करीब 10 मिनट बाद वापस लौटी।

इस बात से शिक्षक राम रसीले पनिका ने नाराज होकर छात्रा को एक जोरदार चांटा जड़ दिया। घर आने के बाद छात्रा ने सारे घटनाक्रम के बारे में परिजनों को बताया। जिस पर उक्त मारपीट से नाराज पिता छात्रा को लेकर इसकी शिकायत दर्ज कराने थाने पहुँच गया। जहां छात्रा के बयान के बाद शिक्षक राम रसीले के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

उक्त मामले के सम्बन्ध में थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय से चर्चा की गयी तो उन्होंने बताया कि सरकारी स्कूल के एक शिक्षक के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर जांच कराई जा रही है | छात्रा के अनुसार उसका पेट खराब होने के कारण वह जल्दबाजी में कक्षा से कुछ देर के लिए बाहर गयी थी। वापस कक्षा में आने के बाद शिक्षक ने उसे थप्पड़ मारा। पिता के साथ छात्रा ने थाना आकर शिकायत दर्ज कराई थी।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget