सीएसपी के बेटों ने किसान परिवार पर किया हमला, घर में घुसकर की मारपीट, मामला हुआ दर्ज

सीएसपी के बेटों ने किसान परिवार पर किया हमला, घर में घुसकर की मारपीट, मामला हुआ दर्ज

*आरोपी के पिता महेन्द्र सिंह चौहान सतना पुलिस में है अधिकारी*


उमरिया

शहडोल संभागीय मुख्यालय से सटे ग्राम मेढ़की में एक किसान के घर में घुसकर, पुलिस अधिकारी के दो पुत्रों ने अपने साथी के साथ मिलकर देर रात किसान और उसके परिवार के सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की। 

जानकारी के अनुसार आरोपी शराब के नशे थे। साथ ही जिस कार में वह इस वारदात को अंजाम देने गए थे, उसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें शराब की बॉटल रखी हुई दिखाई पड़ रही है। उक्त आरोपियों के पिता महेन्द्र सिंह वर्तमान समय सतना जिला में सीएसपी के रूप में पदस्थ हैं, जबकि पूर्व में वह शहडोल जिले के बुढ़ार थाना प्रभारी के रह चुके हैं। उनका मकान शहडोल में ही बना हुआ है।

प्राप्त जानकरी के अनुसार संभागीय मुख्यालय से सटे ग्राम मेढ़की थाना पाली निवासी शहबाज खान पिता लल्लन खान 27 वर्ष ने थाने में अपने परिजनों के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वतन प्रताप सिंह, मोनू सिंह उर्फ़ बृजेन्द्र प्रताप सिंह दोनों पिता महेन्द्र सिंह अपने साथी गोलू बर्मन निवासी शहडोल के साथ बीते रात्रि करीब डेढ़ बजे मेरे घर आए और दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद मैं एवं मेरी पत्नी जागे और दरवाज़ा खोला। जैसे ही मैं बाहर आया तो देखा कि पुलिस उक्त उक्त आरोपियों ने मेरे साथ पैसे लेनदेन की बात कहते हुए गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी। मेरी पत्नी और पिता ने बीच बचाव किया तो उनके साथ भी मारपीट व झूमा झटकी की। किसी तरह मेरे भाई व परिवार के अन्य सदस्यों ने हमारे चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां पहुंचे और बीच बचाव किया। घटना के बाद सुबह पीड़ितों द्वारा संबंधित पाली थाना क्षेत्र में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस अधिकारी के पुत्रों समेत तीन लोगों के खिलाफ  बीएनएस की धारा 296,115,(2),(3),(5) के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

इस संबंध में थाना प्रभारी पाली मदनलाल मरावी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह अभी बाहर हैं। पीड़ित परिवार थाना आया था। उनकी शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। मुझे भी पता चला कि आरोपी के पिता पुलिस विभाग में हैं, लेकिन मामले में विधि अनुरूप कार्रवाई की जा रही है। घटना में जिस कार के उपयोग की बात सामने आई है, जांच उपरान्त तथ्य सामने आने पर उसे भी जब्त किया जाएगा।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget