शराबी सहायक उपनिरीक्षक का बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा, खाकी वर्दी हुई शर्मसार

शराबी सहायक उपनिरीक्षक का बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा, खाकी वर्दी हुई शर्मसार

*जनपद कार्यालय के सामने का मामला*


शहडोल 

जिले के पुलिस के एक एएसआई ने फिर से खाकी को शर्मसार किया है। सिपाही को इस तरह शराब का नशा चढ़ा कि वो भूल गए कि वो वर्दी में हैं। सड़क पर नशे में धुत इधर-उधर लोटते, गिरते-पड़ते एएसआई को देख राहगीर विडियो बना मजा लेते रहे। शराब के नशे में धुत्त एएनआई का पुलिस की छवि धूमिल करने का वीडियो सोसल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।  

जिले के अंतिम छोर पर स्थित ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई जगतमणि बीती रात शराब के नशे में धुत्त होकर अचेत अवस्था में जमीन लोटते रहा। जिले के ब्यौहारी क्षेत्र के जनपद कार्यालय के सामने नशे में धुत मिले एएसआई का नाम जगतमणि है। मगर इस एएसआई से जब वहां मौजूद लोगों ने बात करनी चाही तो पुलिस वाले पर शराब का नशा इतना था कि न तो वह अपने बारे में कुछ बता पा रहा था, और न ही उसे इस बात का एहसास था कि वह वर्दी की छवि धूमिल कर रहा है। 

शराब के नशे में धुत्त पुलिसकर्मी सड़क किनारे राहगीरों के लिए हंसी का पात्र बना हुआ था। वह कभी उठता, फिर गिरता, फिर संभलता और फिर गिरता।  एक घंटे से ज्यादा समय तक वह लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना रहा। सड़क पर नशे में धुत इधर-उधर लोटते, गिरते-पड़ते एएसआई को देख राहगीर विडियो बना मजा लेते रहे। शराब के नशे में धुत्त एएसआई का पुलिस की छवि धूमिल करने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।  

वहीं इस मामले में शहडोल एडिशनल एसपी अभिषेक दिवान का कहना है कि इस मामले में एसडीओपी से जांच कराएंगे। जांच के बाद जो भी रिपोर्ट आएगी इस आधार पर एएसआई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget