नाराज पार्षद सीएमओ के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश

नाराज पार्षद सीएमओ के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश


शहडोल 

जिले में ‘सिस्टम’ से नाराज पार्षद ने नगर पालिका सीएमओ के सामने खुद पर पेट्रोल उड़ेलकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जिससे वहां हड़कंप मच गया. दरअसल, अवैध निर्माण को लेकर लगातार शिकायत कर रहे पार्षद की सुनवाई नहीं हो रही थी, जिससे आहत होकर पार्षद ने आत्मघाती कदम उठाया, जिसका वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि शनिवार को वार्ड नंबर-30 के पार्षद दानिश अहमद अपने कुछ साथियों के साथ नगर पालिका कार्यालय में पहुंचे, जहां उन्होंने सीएमओ के सामने पेट्रोल उड़ेल लिया और सुसाइट करनी की कोशिश की, इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पार्षद के हाथों से पेट्रोल का डिब्बा छीनकर जान बचाई, पार्षद का कहना है कि वार्ड क्रमांक 30 में रहने वाले सूरज वरगाही द्वारा किए जा रहे अवैध निर्माण को बंद कराने की मांग कर रहे थे, जिसे बंद नहीं कराया जा रहा है।

पार्षद की मानें तो नगर पालिका प्रशासन भी मामले में कोई दखल नहीं दे रहा है, इसलिए वो व्यथित हैं, जिससे आत्मघाती कदम उठाया है वहीं, अब इस मामले में नगर पालिका प्रशासन ने पार्षद के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी को पत्र लिखा है, फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget