घरेलू विवाद में पति ने पत्नी पर पेट्रोल डाल कर लगाई आग, जलते हुए दौड़ी महिला तालाब में कूदी

 घरेलू विवाद में पति ने पत्नी पर पेट्रोल डाल कर लगाई आग, जलते हुए दौड़ी महिला तालाब में कूदी 

*लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, महिला जिंदगी और मौत की लड़ रही लड़ाई*


शहडोल

शहडोल। जैतपुर थाना क्षेत्र के फुलवारी गांव में घरेलू बात को लेकर पति पत्नी का विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि नाराज पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। पत्नी ने आग लगने के बाद घर के सामने स्थित तालाब में कूद कर अपना बचाव किया। तभी स्थानीय लोगों ने इस घटना को देख मौके पर दौड़े और तालाब से अधजली महिला को बाहर निकल कर नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया है।

बताया गया कि मोना सिंह 35 वर्ष पति नोहर सिंह फुलवारी गांव में रहते हैं।पति-पत्नी का विवाद घरेलू बात को लेकर हुआ था, तभी पति नोहर ने अपनी पत्नी पर घर के अंदर पेट्रोल डालकर आग लगा दी,जिस दौरान पत्नी पर पति ने पेट्रोल डालकर आग लगाई उस समय पति-पत्नी ही घर में मौजूद थे,महिला ने अपने बचाव के लिए चीखा चिल्लाया, लेकिन आसपास कोई घर मौजूद न होने की वजह से उसे बचाने कोई भी आगे नहीं आ सका। आग लगने के बाद महिला ने अपने बचाव के लिए घर से दौड़ी लगा दी, और घर के सामने स्थित एक तालाब में कूद गई। घटना दोपहर 3 बजे की है, रास्ते से गुजर रहे लोगों ने आग जलती हुई महिला को तालाब में कूदता देख, लोगों ने मौके पर दौड़ लगा दी। और तालाब से जली हुई महिला को बाहर निकला और नजदीकी अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया है। महिला बुरी तरीके से झुलस गई थी जिसकी वजह से डॉक्टर ने उसे शहडोल रेफर किया और शहडोल के डॉक्टर ने छत्तीसगढ़ के भिलाई में उसे रेफर कर दिया है। जहां महिला जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है।

थाना प्रभारी रामकुमार गायकवाड ने बताया कि इस मामले में महिला के मायके पक्ष ने पुलिस से शिकायत की है, और अस्पताल से एक तहरीर भी थाने आई है । जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है,महिला की हालत गंभीर है जिसका छत्तीसगढ़ के भिलाई में उपचार चल रहा है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget