चर्चित जुआ का सरगना, दुष्कर्म का आरोपी, आदतन अपराधी रजूस गिरफ्तार

चर्चित जुआ का सरगना, दुष्कर्म का आरोपी, आदतन अपराधी रजूस गिरफ्तार

*आरोपी को बचाने थाने में काफी देर तक लगी रही सफेदपोशों की भीड़*


शहडोल

जिले के सोहागपुर थाने में महिला की शिकायत पर पुलिस ने थाना में अपराध क्रमांक 425/24 बी.एन.एस की धारा 64/2M (दुष्कर्म), 351/3, 332 के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी रजूस लोधी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी रजूस लोधी जुआ का सरगना है और उसके खिलाफ कई मामले पहले से ही दर्ज हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि रजूस ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की और उसे धमकी दी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद बताया कि उसे अदालत में पेश किया जाएगा जहां से उसे अदालत के आदेश के बाद जेल भेज दिया जाएगा। पुलिस ने महिला को न्याय दिलाने के लिए कार्रवाई की है और आरोपी को सजा दिलाने के लिए मामला दर्ज किया है। यह कार्रवाई महिलाओं के खिलाफ अपराधों के खिलाफ पुलिस की जीरो टॉलरेंस नीति को दर्शाती है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अपराध के खिलाफ आवाज उठाएं और पुलिस को सूचना दें।

सूत्रों के अनुसार रजूश की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय सोहागपुर थाने में जिले के कई सफेदपोस नेताओं का जमावड़ा लग गया सूत्रों के माने तो थाना प्रभारी को भी कई नेताओं के फोन आए पर उन्होंने सारी सिफारिश को दरकिनार कर महिला को न्याय दिलाते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर दिया।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget