पेट दर्द से परेशान युवक ने घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच जुटी पुलिस

पेट दर्द से परेशान युवक ने घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच जुटी पुलिस

*पीएम आवास में सोने गया था युवक, परिवार के सभी लोग थे दूसरे घर*


शहड़ोल

एक युवक पेट दर्द से इतना अधिक परेशान हो गया कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना जैतपुर थाना क्षेत्र के मझटोलिया गांव की है। जैतपुर थाना क्षेत्र के मझटोलिया गांव के रहने वाले सोनू सिंह पिता राम बहोर उम्र 18 वर्ष ने अपने नए पीएम आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

जिस समय उसने आत्महत्या की उस समय माता-पिता व परिवार के सभी लोग पुराने घर में थे। बताया गया कि युवक पीएम आवास में रात में सोने गया था और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब वह सुबह पुराने घर नहीं पहुंचा तब परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसका शव फांसी के फंदे में लटका हुआ था। परिजनों इसे देख मामले की जानकारी पुलिस को दी है। जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है।

परिजनों ने पुलिस को बताया है कि युवक का इलाज चल रहा था, लेकिन उसे आराम नहीं मिल रहा था, जिससे वह काफी परेशान रहता था। जिला अस्पताल शहडोल में भी उसका इलाज कुछ दिन पहले ही परिजनों ने करवाया था। थाना प्रभारी जैतपुर रामकुमार गायकवाड ने बुधवार की सुबह बताया कि मामले पर मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं, जिसमें यह बात सामने आई कि युवक के पेट में दो माह से दर्द था, जिससे वह काफी परेशान रहता था और अकेले ही नए पीएम आवास में सोने चला गया। सुबह जब वह पुराने घर नहीं लौटा तब परिजनों ने उसे जगाने के लिए नए आवास में पहुंचे जहां उसकी शव फांसी के फंदे में लटका हुआ था।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget