पुत्र शराब में नशे में घर आया तो पिता ने लगाई डांट, सुबह फांसी में झूलता मिला शव

पुत्र शराब में नशे में घर आया तो पिता ने लगाई डांट, सुबह फांसी में झूलता मिला शव

*जगाने की काफी कोशिश की लेकिन अंदर से कोई भी आहट नहीं मिली*


शहडोल। 

अब आज की रात मै तुम लोगो से अलग कमरे में सोने जा रहा हूँ, बस शायद यही आखिरी जुमला पत्नी ने अपने पति के जुबां से कल रात सुना था, फिर अगली सुबह घर में रोने की चीख पुकार मच गयी। क्योकि पति अब हमेशा के लिए दुनिया से चल बसा।

*यह है मामला*

जानकारी के अनुसार जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कमता निवासी विंध्यवासिनी यादव पिता रामा यादव उम्र 42 वर्ष देर रात अपने घर आया। जब पिता ने दरवाजा खोला तो देखा कि उनका पुत्र शराब के नशे में चूर है और उसके कदम लडखडा रहें हैं। जिसके बाद पिता ने उसे नसीहत देते हुए डांट फटकार लगा दी। जिसके बाद अपने कमरे में सोने न जाकर दूसरे कमरे में पत्नी से यह कहते हुए चला गया कि वह आज रात दूसरे कमरे में सोएगा। जबकि पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे।

*सुबह तोड़ना पड़ा दरवाजा*

मंगलवार की सुबह जब बच्चों ने पिता को उठाने के लिए आवाजें दी तो कोई जवाब नहीं मिला। पिता को जगाने की काफी कोशिश की लेकिन अंदर से कोई भी आहट उन्हें नहीं मिली, जिसके बाद मृतक की पत्नी और पिता ने भी दरवाज़ा खुलवाने के लिए काफी देर तक आवाज दी, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद परिजनों ने शंका के आधार पर जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि वह फांसी के फंदे में लटका हुआ है। इसे देख घर में चीख पुकार मच गई।

इस संबंध में जब जैतपुर थाना प्रभारी रामकुमार गायकवाड से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सामने आई है, कि मृतक शराब के नशे में कल देर रात घर आया था, इस बात को लेकर पिता ने उसे डांट लगाई थी, संभवतः इसी वजह से उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है। फिलहाल मर्ग कायम कर मामलेकी जांच की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget