दोस्तों के बीच हुआ विवाद चला चाकू, मामला हुआ दर्ज, आरोपी हुआ गिरफ्तार

दोस्तों के बीच हुआ विवाद चला चाकू, मामला हुआ दर्ज, आरोपी हुआ गिरफ्तार

*घायल का मेडिकल कालेज में इलाज जारी, आरोपी मौके से हुआ था फरार*


शहडोल 

जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। ब्यौहारी में दो दोस्तों के बीच हुए विवाद में चाकू बाजी की घटना घटित हुई है, जिसमें युवक बुरी तरीके से जख्मी हुआ है। घायल युवक का उपचार रीवा मेडिकल अस्पताल में जारी है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी युवक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि सिराज मंसूरी एवं हैप्पी द्विवेदी दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। बीती रात किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और थाना क्षेत्र के नगर में हैप्पी द्विवेदी ने सिराज मंसूरी पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे सिराज की कमर में गंभीर चोट पहुंची है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हैप्पी मौके से फरार हो गया। घटना देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ पड़े युवक को उठाकर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

स्थानीय लोगों के द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी लगने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल युवक का बयान दर्ज किया, जिसमें हैप्पी द्विवेदी का नाम सामने आया घायल युवक ने पुलिस से बताया कि वह दोनों दोस्त हैं, किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और आरोपी ने अपने ही दोस्त पर चाकुओं से हमला कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने चंद घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल युवक से पूछताछ की, जिसमें आरोपी का खुलासा हुआ। पुलिस ने तत्काल आरोपी के कई ठिकानों में दबिश और आरोपी हैप्पी द्विवेदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी अरुण पांडे ने बताया है कि दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसमें चाकूबाजी की घटना हुई है। घायल युवक का रीवा मेडिकल अस्पताल में उपचार चल रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घायल युवक की स्थिति सामान्य है, उपचार के बाद उसे जल्द छुट्टी अस्पताल से मिल जाएगी।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget