शॉपिंग सेंटर में की तोड़फोड़, मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी, जीतू जैन का कारनामा

शॉपिंग सेंटर में की तोड़फोड़, मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी, जीतू जैन का कारनामा

*कोतवाली में हुईं शिकायत, जिले की जनता सुरक्षित नही, नेताजी बना रहे हैं दबाब*


शहडोल

जिले में आम जनता अब सुरक्षित नही है। दिन दहाड़े बदमाश घटना को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस व कानून का डर अपराधियो को नही रहा। जिला मुख्यालय के पुराना गांधी चौक स्थित सरताज शॉपिंग सेंटर जो कि काफी सालो से प्रसिद्ध दुकान मानी जाती है। जहां अभिषेक जैन उर्फ जीतू जैन जो कि पहले जैन वीडियो व अब मनहारी का थोक विक्रता है। पुराने जैन वीडियो के पास रहने वाला है। जिसने सरताज शॉपिंग सेंटर दुकान में जाकर दुकान संचालक फिरोज खान को जान से मारने की धमकी दी और दुकान में लगे शोकेस के कांच को कड़े व गाड़ी की चाभी से चूर चूर कर दिया, और कांच के टुकड़ा उठाकर जान से मार देने की धमकी दी जैसे दुकान संचालक काउंटर से बाहर आने लगा तो वह वहां से भाग निकला इस तरह की हरकत होने से मेरे व मेरी दुकान की छवि खराब हुई हैं।

 दुकान संचालक फिरोज खान ने जानकारी देते हुए बताया कि वह मनहारी के समान के थोक व्यापारी है हमारा लेनदेन चलता रहता है कुछ पैसा अपना लेने आया था मैंने कहा जीतू जैन से की बैठिए कुछ कस्टमर लगे है फ्री हो जाऊं तो आपको 10 मिनट में पैसा देता हूं, पर जीतू जैन तुरंत गाली गलौज में आ गया और जो कस्टमर थे वह बिना समान लिए चल दिये फिरोज ने कहा कि कैसे गली गलौज से बात कर रहे हो भाई तो वह अपने कड़े व गाड़ी की चाभी से मेरे दुकान के शोकेश के कांच को तोड़ने लगा और एक बड़ा कांच के टुकड़ा उठाया और मुझे जान से मारने की बात कही तो मैं जैसे बाहर निकला तो वैसे ही वह भाग निकला। किसी ने थाना कोतवाली को फोन लगाकर सूचना भी दी जिससे कोतवाली टीम एवं थाना प्रभारी कोतवाली तुरंत सरताज शॉपिंग सेंटर पहुंची और घटना व मामले की पूरी जानकारी ली और लगे हुए दुकान में कैमरे की सीसीटीवी फुटेज भी देखी और ली जिसमे साफ साफ दिख रहा है कि कैसे आरोपी जीतू जैन ने कांच तोड़ा और जानसे मारने की कोशिश भी की और फिर भाग निकला। उसके बाद भी घटना स्थल से कोतवाली पुलिस वहां से कोई जांच पड़ताल किये बिना निकल गई। आरोपी के नाम मामला दर्ज कर रातों रातों पकड़ सकती थी।

*शिकायत पर नही हुई कार्यवाही*

इस पूरे मामले की शिकायत पीड़ित ने कोतवाली शहड़ोल में करके न्याय की गुहार लगाई हैं। पुराना गांधी चौक में स्थित सरताज शॉपिंग सेंटर में जीतू जैन निवासी जैन वीडियो का अपने परिवार वालों के साथ आकर दुकान में कांच के शोकेस तोड़ते हुए गाली गलौज कर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित जब शिकायत करने गया तब वहां कई पुलिस कर्मी बोलते है कि कोई मतलब नही है रिपोर्ट करने से समझौता हो जाएगा, गवाहो को भी दिक्कत होगी, व्यापारी हो कहा कोर्ट कोतवाली के चक्कर काटोगे, लेकिन पीड़ित ने थाना प्रभारी के नाम शिकायत पत्र लिखा और आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की और कहा कि अगर वह बीच बाजार में न बैठा होता तो जीतू जैन तो मुझे जान से मार देता। फरियादी ने सोशल मीडिया में वीडियो डालकर  ट्वीट किया व शिकायत पत्र मुख्यमंत्री, डीजीपी, शहडोल आईजी, एसपी, कलेक्टर, कमिश्नर, जनसंपर्क एमपी व शहडोल, उप मुख्यमंत्री व कई अन्य बड़े अधिकारियों व बड़े कार्यालय के नाम भी पोस्ट व टैग भी किया लेकिन वाह रे शासन प्रशासन के यह अधिकारी साहब व नेता मंत्री सब हाथ ने हाथ धरकर बैठे हैं।

*समझोता के लिए नेता ने बनाया दबाब*

जीतू जैन के सपोट में नेता ने पीड़ित को फोन किया और पहले तो समझौता की बात की फिर जब फरियादी नही माना तो दबाव भी बनाया कहा मैं यहां का जिला अध्यक्ष हूँ मेरी बात काट रहे हो सोच लो फिर बाद में न बोलना कोई बड़ी दिक्कत हुई तो वैसे भी यहां मेरी ही चलती है तुम तो अच्छे से जानते हो सोच समझलो फिरोज कोई जल्दी बाजी में गलत फैसला न ले लेना ताकि बाद में इससे ज्यादा नुकसान हो फिरोज तुमको क्योंकि तुम कही भी चले जाओ किसी भी साहब के पास भी कोई तुम्हारी एफआईआर नही करेगा इस लिए परेशान मत हो पूरी पुलिस प्रशासन मेरी है कुछ नही होगा चुपचाप समझौता कर लो।

 

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget