माता-पिता खेत मे करते रहे काम और नाले में डूब कर मासूम की हो गयी मौत

माता-पिता खेत मे करते रहे काम और नाले में डूब कर मासूम की हो गयी मौत


शहडोल

जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र में एक हृदय विदारक हादसा सामने आया है, जहां एक सात वर्षीय मासूम की नाले में डूबने से मौत हो गयी, जबकि वहीं पास में खेत में उसके माता पिता काम कर रहे थे लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी काफी देर तक जब बालक परिजनों को दिखाई नहीं दिया तो उसकी तलाश की गई जिसकी लाश नाले में मिली।

पुलिस ने बताया कि सौरभ बैगा पिता संपत बैगा उम्र 7 वर्ष करकी गांव में अपने खेत के समीप बने नाले में अन्य बच्चों के साथ नहा रहा था, नहाते नहाते वह नाले में भरे गहरे पानी में डूब गया, उसके साथ जो बच्चे मौजूद थे वह घटना के बाद वहां से भाग गए। परिजनों ने जब बालक की तलाश शुरू की तब खेत में स्थित नाले में उसकी लाश मिली ।

इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है, वही अपने जिगर के टुकड़े की लाश मिलने के बाद माता पिता का रो- रोकर बुरा हाल है। एक पल तो उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि कुछ देर पहले उनका जो लाडला उछल कूद रहा था, अब वह इस दुनिया में रहा। पुलिस के अनुसार परिजन खेत में अपना कार्य कर रहे थे और बच्चे नाले में नहा रहे थे। थाना प्रभारी जयसिंहनगर सत्येंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेज कर मर्ग कायम करते हुए विवेचना शुरू की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget