गणेश विसर्जन देखने गई महिलाओं की भीड़ में घुसी दो तेज रफ्तार बाइक, सात घायल, चार गंभीर

गणेश विसर्जन देखने गई महिलाओं की भीड़ में घुसी दो तेज रफ्तार बाइक, सात घायल, चार गंभीर

*पुलिस की बड़ी लापरवाही, बाइक छोड़ फरार हुए आरोपी*


शहड़ोल

जिले के जैतपुर थाना प्रभारी रामकुमार गयकवाड ने बताया कि हादसे में सात लोगों को चोट आई है, चार की हालत गंभीर है। गभीर हालत में चार का मेडिकल अस्पताल शहडोल में उपचार चल रहा है। एक बाइक मौके से जब्त की गई है, जिसके आधार पर आरोपियों का पता लगाय जा रहा है।  

*बाइक छोड़ भागा बाइक सवार*

शहडोल जिले में गणेश विसर्जन देख रही महिलाओं की भीड़ में दो बाइक घुस गईं। हादसे में सात लोग घायल हो गए, जबकि चार को गंभीर चोट आई है। यह घटना जैतपुर के करावन बांध में बीती रात घटी है। गणेश विसर्जन देखने के लिए महिलाएं सड़क पर खड़ीं थी, तभी तेज रफ्तार दो बाइक महिलाओं की भीड़ में घुस गईं। हादसे के बाद एक बाइक सवार युवक बाइक लेकर फरार हो गया, जबकि दूसरा बाइक छोड़कर भाग गया। हादसे के समय सभी युवक और पुरुष प्रतिमाओं को लेकर बांध में नीचे उतरे थे और महिलाएं सड़क पर खड़े होकर विसर्जन देख रही थी। विसर्जन पॉइंट होने के बावजूद भी पुलिस मौके से नदारत थी, सड़क पर एक भी बैरिकेड नहीं लगाए गए थे। इस घटना में पुलिस की भी लापरवाही सामने आई है।

घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। घायलों में रामबती सिंह 37, रोशनी बैगा 30, रेमुन सिंह 43, विद्या सिंह 46, शकुंतला बैगा 40, शमा सिंह 16, बिट्टी सिंह 36 शामिल हैं। घटना के तुरंत बाद प्रतिमा विसर्जन कर रहे लोग ऊपर आए और डायल हंड्रेड को सूचना दी। इसके बाद डायल हंड्रेड में तैनात पुलिसकर्मी और दो 108 एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद सभी घायलों को जैतपुर अस्पताल लाया गया, जहां से चार लोगों को शहडोल मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

*पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने*

बताया गया की करावन बांध सड़क से सटा हुआ है, जब भी यहां विसर्जन होता है तो मार्ग पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। गणेश विसर्जन का वक्त है, एसपी ने हर थाना प्रभारी को निर्देश दिए थे की विसर्जन पॉइंट पर पुलिस की तैनाती की जाए और मार्ग में स्टॉपर भी लगाए जाएं। लेकिन, जैतपुर पुलिस ने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे ऐसी घटना सामने आई है। पुलिस ने मौके एक बाइक को जब्त कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि घायलों से पूछताछ में पता लगा कि दोनों बाइक सवार नशे की हालत में थे। 

आरोपियों की तलाश कर रहे*

जैतपुर थाना प्रभारी रामकुमार गयकवाड ने बताया कि हादसे में सात लोगों को चोट आई है, चार की हालत गंभीर है। गभीर हालत में चार का मेडिकल अस्पताल शहडोल में उपचार चल रहा है। एक बाइक मौके से जब्त की गई है, जिसके आधार पर आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget