मानव अवशेष मुंह में दबाकर घूम रहा था आवारा कुत्ता, प्रबंधन ने कहा सफाई कर्मचारी की लापरवाही

मानव अवशेष मुंह में दबाकर घूम रहा था आवारा कुत्ता, प्रबंधन ने कहा सफाई कर्मचारी की लापरवाही 

*लापरवाही पर 2 दिन का काटा जाएगा वेतन*


अनूपपुर। 

जिला चिकित्सालय अनूपपुर में एक बार फिर की लापरवाही देखी गई। जहां आवारा कुत्ता मानव अवशेष मुंह में दबाकर घूम रहा था जिसे प्रवेश द्वार पर अवशेष को छोड़ दिया था। कुछ लोगों ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया में डाल कर वायरल कर दिया था। इस पर सिविल सर्जन ने सफाई कर्मियों की लापरवाहीं मानते हुए 2 दिन का वेतन काटने की बात कहीं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला चिकित्सालय परिसर में आवारा कुत्ता मानव अवशेष लेकर घूमर हा था। इतना ही नहीं चिकित्सालय के प्रवेश द्वार पर ही इस अवशेष को छोड़ दिया था। आधे घंटे तक यह अवशेष जिला चिकित्सालय के प्रवेश द्वार पर ही पड़ा रहा। जिससे लोग दूरी बनाकर आना जाना कर रहें थे। वहीं कुछ लोगों ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया में डाल दी। जिसके बाद जिला चिकित्सालय प्रबंधन को इसकी जानकारी मिली। बताया गया कि प्लेसेंटा (प्रसव के पश्चात मानव अवशेष) को लेकर आवारा कुत्ता चिकित्सालय में घूम रहा था। सफाई कर्मियों को भेज कर अवशेष की तलाश कराई गई, लेकिन तब तक यह अवशेष वहां से गायब हो गया।

वहीं शिकायत के बाद सिविल सर्जन डॉक्टर एसबी अवधिया ने कार्रवाई का ठीकरा सफाई कर्मियों पर ही फोड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि यह सफाई कर्मचारी की लापरवाही की वजह से हुआ है। जिन कमरों में बायो बेस्ट को रखा जाता था। वहां उन्होंने ताला नहीं लगाया। जिसकी वजह से यह घटना घटित हुई है। संबंधित सफाई कर्मचारी के संबंध में जानकारी लेकर उसका 2 दिन का वेतन काटा जाएगा।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget