तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर खेत में घुसी, कार में रखी डीजल चोरी का सामान

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर खेत में घुसी, कार में रखी डीजल चोरी का सामान

*चारो कार सवार भागे, पुलिस ने कार जप्त की*


शहडोल 

जिले में तेज रफ्तार एक कार खेत में घुस गई, जिसमें सवार सभी लोग घटना के बाद भाग गए। जब ग्रामीण और पुलिस वहां पहुंची तब कार में रखे खाली जार एवं पाइप देखकर खुद लोग हैरान रह गए। पुलिस ने मौके से कार को जब्त कर थाने में लाकर खड़ा कर लिया और जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों के अनुसार, कार में रखी वस्तु डीजल चोरी के कार्य में आती है।

ब्यौहारी थाना क्षेत्र के पुरैना गांव में एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराते हुए खेत में जा घुसी। घटना के तुरंत बाद कार में सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि कार में चार लोग सवार थे। कार काफी तेज रफ्तार में ब्यौहारी से पुरैना की ओर आ रही थी, तभी गांव के समीप वाहन अनियंत्रित हो गया और पेड़ से टकराते हुए खेत में जा घुसा। घटना के तुरंत बाद कार में सवार चारों युवक कार से कूद कर बाहर निकले और दौड़ लगा दी। वहीं, पास में मौजूद ग्रामीणों को इसे देख कुछ संदेह हुआ।

ग्रामीणों ने युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन चारो युवक रफू चक्कर हो गए। उसके बाद ग्रामीण कार के पास पहुंचे तो देखा कि कार में बड़े-बड़े खाली जार रखे हुए हैं और एक बड़ा सा मोटा सटक भी कार में मौजूद था। ग्रामीणों को संदेह हुआ और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी लगने के बाद ब्यौहारी पुलिस मौके पर पहुंची और कार सीजी-16 सीएस-5059 को ट्रैक्टर से खिंचवाकर खेत से बाहर निकाल एवं कार को जब्त कर थाने में लाकर खड़ा करा लिया है।

थाना प्रभारी अरुण पांडे ने बताया कि अलग-अलग स्थनों से हाइवे में खड़े ट्रैकों से डीजल चोरी के मामले सामने आते हैं। कार में मौजूद सामग्री से ऐसा संदेह हो रहा है कि यह डीजल चोर गिरोह हो सकते हैं। कार में मौजूद जार खाली मिले हैं और सटक भी बरामद हुआ है। इन सब चीजों की मौजूदगी कार में मिलने से ऐसा कहा जा सकता है कि यह डीजल चोरी करने वाले ही लोग होंगे।हालांकि, पुलिस ने कार को घटना स्थल से जब्त कर थाने में लाकर खड़ा कर लिया है। कार के नंबर की पड़ताल की जा रही है। वाहन मालिक का पता लगाकर उसकी तलाश की जाएगी। जल्द ही पूरे मामले का पुलिस खुलासा करेगी।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget