ज्यादा रात कहाँ रहते हो पूछने पर पति ने पत्नी को कुदाल मारकर उतारा मौत के घाट

ज्यादा रात कहाँ रहते हो पूछने पर पति ने पत्नी को कुदाल मारकर उतारा मौत के घाट

*आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यायालय ने भेजा जेल*


अनूपपुर 

जिले में पति ने पत्नी को कुदाली से मार डाला। बताया जा रहा है कि पत्नी ने सिर्फ इतना कहा था कि तुम ज्यादा रात तक कहां अपने दोस्तों के साथ बैठे रहते हो। इसी बात से कातिल के सिर पर खून सवार हो गया और मार डाला। पूरा मामला फुनगा चौकी के रक्शा गांव का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मरने वाली महिला का नाम सीताबाई गोंड है। वहीं कातिल पति का नाम छोटू सिंह गोड़ (38) है। दोनों के बीच आए दिन लड़ाई झगड़े होते रहते थे। पति अपनी पत्नी को पीटते ही रहता था और एक दिन मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल, आरोपी पति 28 अगस्त को घर से बाहर था। उसकी पत्नी सीताबाई घर में अकेली थी। पति रात में घर पहुंचा। इस दौरान पत्नी ने कहा कि तुम ज्यादा रात तक कहां अपने दोस्तों के साथ बैठे रहते हो। यहां घर में मैं अकेली रहती हूं, डर लगता है। समय से घर वापस क्यों नहीं आते। पत्नी की इसी बात से पति आग बबूला हो गया। छोटू सिंह गोंड ने डंडा और धारदार कुदाली से हमला कर दिया। मारपीट से सिर, चेहरे, आंख, पैर में गहरी चोट पहुंची, जिससे सीताबाई गोंड की मौके पर मौत हो गई।

मामले में चौकी प्रभारी सुमित कौशिक ने बताया कि 29 अगस्त को सूचना मिली थी कि ग्राम रक्शा में सीताबाई गोंड की लहूलुहान लाश पड़ी मिली है। इसके बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची। लाश के अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शक के पर परिजनों और पति से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी पहले पुलिस को चकमा देने की कोशिश की, लेकिन बाद में परत-दर-परत सब उगल दिया। आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget