पटवारी शादी का झांसा देकर लूटता रहा आबरु, मामला दर्ज, आरोपी हुआ फरार

पटवारी शादी का झांसा देकर लूटता रहा आबरु, मामला दर्ज, आरोपी हुआ फरार

*युवती के गर्भ ठहरने पर उसका कई बार कराया गर्भपात*


शहडोल

जिले में महिलाओं के साथ दुराचार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक शादीशुदा पटवारी ने पहले युवती को अपने प्यार के जाल फंसाया फिर शादी का झांसा देकर युवती के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। इतना ही नहीं इस दौरान युवती के गर्भ ठहरने पर उसका गर्भपात भी करा दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार जिले के जयसिंहनगर क्षेत्र की रहने वाली एक गरीब असहाय युवती को अमरहा में पदस्थ पटवारी अभिमन्यु बैगा ने पहले अपने पद का रुतबा दिखाकर प्रेम जाल में फंसाया। फिर शादी की झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। वहीं इस दौरान युवती के गर्भ ठहरने पर उसका गर्भपात भी करा दिया। जब युवती को शंका हुई तो वह पटवारी पर शादी का दबाव बनाने लगी। खुद को फंसता देख अभिमन्यु युवती से अपना राज खोलते हुए बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है।  जिससे वह उससे शादी नहीं कर सकता।  इस बात से आहत युवती ने मामले की सोहागपुर पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ 376 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फरार पटवारी  की शहडोल पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुट गई है।  

वहीं इस पूरे मामले में शहडोल एएसपी अभिषेक दिवान का कहना है कि युवती ने सोहागपुर थाने में एक शिकायत की थी कि अभिमन्यु बैगा नामक युवक उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं अब शादी से इंकार कर रहा है। यह बाद भी सामने आई है कि वह शादीशुदा था, और उसने कई बार गर्भपात भी कराया है। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget