सांसद के पूर्व प्रतिनिधि पर ब्लैकमेल का आरोप, समाजसेवी बनकर करता था लोगों की फर्जी शिकायत

सांसद के पूर्व प्रतिनिधि पर ब्लैकमेल का आरोप, समाजसेवी बनकर करता था लोगों की फर्जी शिकायत

*सबी खान उर्फ बंटी, गुड्डू कबाड़ी के साथ मिलकर सट्टा और कबाड़ करता है अवैध कारोबार*


शहडोल

कांग्रेस कमेटी के आई.टी.सेल के प्रदेश सचिव शोएब अंसारी ने पूर्व राज्यसभा सांसद के प्रतिनिधि सबी खान उर्फ बंटी को आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति बताते हुए कहा कि इनकी सट्टा और कबाड़ के अवैध कारोबार में संलिप्तता है। सबी खान बंटी को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है। उसके बावजूद कांग्रेस नेता बताकर सबी खान उर्फ बंटी द्वारा लोगों की फर्जी शिकायत कर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता है और पैसों की मांग की जाती है। पीड़ित व्यक्तियों से शिकायत बंद कराने एवं शिकायत न करने के एवज में रूपयों की मांग की जाती है। सबी खान बंटी के ऊपर सट्टा एक्ट एवं अन्य अपराध के तहत थाना कोतवाली में अपराध भी पंजीबद्ध हो चुका है। अपने आप को कांग्रेस सांसद (राज्यसभा) प्रतिनिधि बताने वाले सबी खान बंटी कांग्रेस सहित अपनी कौम को भी अपनी हरकतों से बदनाम कर रहे हैं।

*समाजसेवी बनकर पार्टी और कौम को कर रहे बदनाम* 

प्रदेश सचिव ने बताया कि सबी खान उर्फ बंटी समाजसेवी के नाम पर लोगों को ब्लैकमेल करने और परेशान करने की नीयत से झूठी शिकायते करना इनका पेशा है। सट्टे का करोबार भी अत्यंत गोपनीय तरीके से इनके द्वारा किया जा रहा है साथ ही सोहागपुर स्थित नुरूल हसन उर्फ गुड्डू कबाड़ी के कारोबार में अपनी हिस्सेदारी बताने वाले सबी खान गुड्डू कबाड़ी के साथ मिलकर अवैध कबाड़ का करोबार इन दिनों जोरों पर कर रहे हैं, थाना पुलिस सब को सबी खान मैनेज करता है इसलिए इसके ठीहे पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं होती, जिले के सभी कबाड़ियों पर कार्यवाही हो सकती है।

*जिसको जो करना हो कर ले*

जिसको जो करना है कर ले हमारा कुछ नहीं होने वाला है ऐसी मंशा रखेने वाले हैं गुड्डू अपने अनैतिक कार्यां से सबी खान, कांग्रेस पार्टी सहित अपनी कौम को बदनाम कर रहा है। सबी खान बंटी द्वारा लोगों को ब्लैकमेल एवं परेशान करने की नीयत से शिकायत की जाती है, और समाज में मीडिया के माध्यम से समाचार प्रसारित कराकर परेशान किया जाता है। इनके द्वारा की गई पिछली शिकायतों की जांच से साबित हो सकता है कि क्या सच है और क्या झूठ। प्रदेश सचिव शोएब ने मांग की है कि कांग्रेस और अपनी कौम को बदनाम करने वाले सबी खान उर्फ बंटी की जांच के क्रियाकलापों की जांच करते हुए इसके द्वारा किए जा रहे प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष अवैध करोबार को बंद कराया जाए।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget