बाइक सवारों से पुलिस वालों का दुर्व्यवहार पड़ा महंगा, एसपी दो पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड

बाइक सवारों से पुलिस वालों का दुर्व्यवहार पड़ा महंगा, एसपी  दो पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड


शहडोल 

जिले में दो खाकी वर्दी धारियों ने बाइक राइडर्स के साथ बीच सड़क दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद आहत राइडर्स ने इस दुर्व्यवहार को लेकर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारियों को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसका वीडियो भी शेयर किया, जिसके बाद फौरन पुलिस अधीक्षक ने एक्शन लेते हुए दुर्व्यवहार करने वाले दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।बता दें कि इसमें कोतवाली में पदस्थ प्रधान आरक्षक महेन्द्र पाल शुक्ला और आरक्षक निर्मल मिश्रा शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, बाइक राइडर्स विवेक अपने अन्य साथियों के साथ गांधी स्टेडियम के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान वहां से उक्त दोनों पुलिसकर्मी भी निकले। जिन्होंने बाइक राइडर्स के साथ अकारण दुर्व्यवहार करते हुए वर्दी का रौब दिखाते हुए गाली-गलौज की। इस घटना का वीडियो एक बाइक राइडर्स के हेलमेट में लगे कैमरे में भी कैद हो गया, जिसके बाद इस व्यवहार से आहत होकर बाइक राइडर्स विवेक ने एसपी को इस संबंध मे ट्वीट किया था, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक द्वारा इसे गंभीरता से लिया और पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई कर इसकी जानकारी री-ट्वीट के जरिए बाइक राइडर्स विवेक को दी।

जानकारी के अनुसार, प्रधान आरक्षक महेंद्र पाल शुक्ला कोतवाली में लंबे समय से पदस्थ हैं। प्रधान आरक्षक की कई बार ऐसी शिकायत सामने आ चुकी हैं। लेकिन अधिकारियों ने शिकायतों को नजरअंदाज किया था, जिसका नतीजा अब बाइक राइडर्स के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो सामने आया, जिस पर एसपी ने एक्शन लिया और कार्रवाई की है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget