कार ने बाइक को मारी टक्कर युवक की हुई मौत, कार चालक व ग्रामीणों के बीच में हुआ विवाद

कार ने बाइक को मारी टक्कर युवक की हुई मौत, कार चालक व ग्रामीणों के बीच में हुआ विवाद

*कोतमा केशवाही मार्ग में लगाया जाम, ग्रामीणों ने लगाया कार चालक पर हत्या का आरोप*


शहडोल

जिले के केशवाही चौकी अंतर्गत ग्राम धनौरा में बीती शाम कार चालक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक चालक को गंभीर चोट आई है, वही इस हादसे के बाद ग्रामीणों व कार चालक के बीच बहस हो गई, जहां कार चालक ने ग्रामीणों को धमकी देते हुए कहा कि यह तुम लोगों ने मेरे साथ अच्छा नहीं किया, वहीं कुछ देर बाद ही सड़क हादसे में एक दुसरे युवक की मौत हो गई। इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने कार चालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतमा-केशवाही मार्ग में चक्का जाम कर चालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। ग्रामीणों का कहना था कि जिस युवक की सड़क हादसे में मौत हुई है वह विवाद के समय ठीक-ठाक था, लेकिन कार चालक के धमकी के कुछ घण्टे बाद ही उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई। रात में कई घंटे प्रदर्शन के बाद केशवाही पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पहली घटना मंगलवार की शाम हुई जिसमे मोटरसाइकिल में सवार होकर भैया उर्फ राजेंद्र कवर उम्र 26 वर्ष अपने घर आ रहा था तभी अमराडंडी के पास तेज रफ्तार कार ने उसे ठोकर मार दी,जिससे वह गंभीर घायल हो गया, घटना के बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए और कार को घेर लिया ,कार चालक से ग्रामीणों ने गाली गलौज कर मारपीट भी की , जिसके बाद कार चालक ने घायल भैया उर्फ राजेंद्र को अस्पताल ले गया और उसका इलाज करवाया, इस बीच कार चालक ने ग्रामीणों को यह धमकी दी कि तुम लोगों ने मेरे साथ ठीक नहीं किया है,मैं देख लूंगा, यह सब होने के बाद कार चालक वहा से चला गया।

कुछ घंटे के बाद अमराडंडी में ही भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें कमलेश सिंह कवर की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तभी ग्रामीण आक्रोशित हो गए और ग्रामीणों ने कहा कि पहली घटना कुछ घण्टे पहले हुई थी, जिसमें कार चालक के द्वारा ग्रामीणों को धमकी दी गई थी कि वह हम लोगों को देख लेगा, ग्रामीणों ने बताया कि जब पहली घटना घटी थी तब कमलेश भी मौके पर था, उसी कार चालक ने इस घटना को भी अंजाम दिया है। और कमलेश को ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कमलेश अपनी मोटरसाइकिल में सवार होकर घर की ओर आ रहा था तभी उसे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत हुई है।

*कोतमा केशवाही मार्ग में लगाया जाम*

सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को मौके से शव उठाने से रोक दिया गया, ग्रामीणों का कहना था की पहली घटना कार चालक रवि शुक्ला के द्वारा की गई है, उसी ने दूसरी घटना की है क्योंकि पहली घटना में जब उसके साथ मारपीट की गई थी तो उसने देख लेने की धमकी दी थी, उसके कुछ घंटे बाद ही दूसरे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है। ग्रामीणों का आरोप था की उसी ने इस घटना को अंजाम दिया है ।जब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं की जाएगी जब तक चक्का जाम नहीं खोलेंगे, लगभग 5 घंटे तक ग्रामीण सड़क पर बैठे रहे और कोतमा से केशवाही पहुंच मार्ग में जाम लगा दिया। घटना की जानकारी लगते ही तहसीलदार, थाना प्रभारी बुढार मौके पर पहुंचे और कार चालक रवि शुक्ला को पुलिस ने हिरासत में लिया। जिसके बाद ग्रामीण माने और चक्का जाम खोला।बुधवार की दोपहर मृतक कमलेश के शव का पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया है।

चौकी प्रभारी आशीष झारिया ने बताया कि ग्रामीणों ने जिस पर आरोप लगाया है उसे हिरासत में लिया गया है, हालांकि इस मामले में जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा मामले पर मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget