मृतक की पत्नी ने खुद पर डाला पेट्रोल, फिर फांसी लगाकर की आत्महत्या की कोशिश, मचा हड़कंप

मृतक की पत्नी ने खुद पर डाला पेट्रोल, फिर फांसी लगाकर की आत्महत्या की कोशिश, मचा हड़कंप


शहडोल

शहडोल जिले में एक मृतक के पत्नी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसने खुद पर पेट्रोल उड़ेल लिया, बाद में गमछे से फांसी लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की। जिससे वहां हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया। यह मामला अमलाई थाना क्षेत्र के ओरिएंट पेपर मिल का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते दिनों पेपर मिल में काम करने वाले मजदूर रामाधर पाव (35) को सिर पर चोट लगी थी। काम करने के दौरान बंबू गेट में लकड़ी के टाल से नीचे घायल पड़ा हुआ था। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। जिससे नाराज परिजन पिछले 60 घंटों से मिल गेट के सामने शव रखकर परिजन कर विरोध कर रहे हैं।

परिजन कंपनी पर सुरक्षा की अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं। विरोध के दौरान मृतक की पत्नी कुसुम बाई ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालने की कोशिश, तभी पुलिसकर्मियों ने उसके हाथों ने डिब्बा छीन लिया। इसके बाद उसने गमछे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव किया। हालांकि, पुलिस परिजनों को समझाइश देने में जुटी हुई है, लेकिन परिजन उनकी नहीं सुन रहे हैं।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget