ग्रामीणों को स्वच्छ एवं शुद्ध पेयजल हेतु आरो प्लांट का राज्य मंत्री ने किया उद्घाटन

ग्रामीणों को स्वच्छ एवं शुद्ध पेयजल हेतु आरो प्लांट का राज्य मंत्री ने किया उद्घाटन


अनूपपुर

रविवार को कोतमा के समीपी गांव ठोढहा में जे एम यस माइनिंग प्राईवेट कोल माइंस के द्वारा ग्रामीणों को स्वच्छ एवं शुद्ध पेयजल मुहैया कराए जाने के उद्देश्य से ग्राम पंचायत ठोढहा में 18 हजार लीटर के आरो प्लांट का उद्घाटन मध्य प्रदेश के कुटीर एवं उद्योग राज्य मंत्री दिलीप जायसवाल के द्वारा कराया गया । मंत्री दिलीप जायसवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि कंपनी के द्वारा ग्रामीणों को स्वच्छ एवं शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के उद्देश्य से आरो प्लांट को आज ग्रामीणों के नाम किया है उनकी यह पहल बहुत ही सराहनी है इससे ग्रामीणों को स्वच्छ एवं शुद्ध पेयजल उपलब्ध होगा ग्रामीणों को अब पीने के पानी के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा । कंपनी के द्वारा 30 भूमि स्वामियों को नियुक्ति पत्र भी मंत्री के हाथों प्रदान करवाया गया । उन्होंने कहा कि भूमि स्वामी जी ने नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया है वह सुरक्षा एवं कंपनी के मानकों के अनुरूप कार्य करें ।

कोल माईन के वाइस प्रेसिडेंट संदीप कुमार ने कहा कि आरो प्लांट लग जाने से ठोढहा गांव के ग्रामीणों को स्वच्छ एवं शुद्ध पेयजल उपलब्ध होगा । साथ ही उन्होंने कहा कि अब तक 119 में भूमि स्वामियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया है । उन्होंने आशा व्यक्त की है कि कंपनी के कार्य सुरक्षा एवं कंपनी के अनुरूप कार्य किया जाएगा ।

कार्यक्रम में वाइस प्रेसिडेंट संदीप कुमार उपमा प्रबंधक अमित कुमार सिंह उप क्षेत्रीय प्रबंधक संजय कुमार कहारा खान प्रबंधक चार्ल्स विक्सल एवं राजीव मिश्रा वित्तीय प्रबंधन सुब्रतो भट्टाचार्य सहित ग्रामीण जन उपस्थित थे ।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget