नाला में नहाने गए दो बालक डूबे, खेलते-खेलते गड्ढे में मासूम डूबा, तीन की हुई मौत

नाला में नहाने गए दो बालक डूबे, खेलते-खेलते गड्ढे में मासूम डूबा, तीन की हुई मौत

*रक्षा बंधन त्यौहार के मौके पर गांव में पसरा मातम का माहौल*


अनूपपुर

जैतहरी थाना अंतर्गत चोलना गांव में घर से कुछ दूर पर स्थित गूजर नाला में नहाने गए दो 9-10 वर्षीय बालक की नहाते समय गहरे पानी में डूब जाने पर चिकित्सालय लाने के पूर्व ही मृत्यु हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जैतहरी थाना अंतर्गत चोलना गांव में घर से कुछ दूर पर स्थित गूजर नाले में नहाने गये रिस्तीदारी में आये 10 वर्षी राघवेंद्र केवट पुत्र राम अवतार केवट निवासी चंगेरी थाना मरवाही जिला पेंड्रा गौरेला छत्तीसगढ़ के साथ 9 वर्षीय श्रीकेश केवट पुत्र अजीत केवट निवासी ग्राम चोलना थाना जैतहरी दोनों गूजर नाला में नहाने गये जहां नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से डूबने से मृत्यु हो गई। जिन्हें गंभीर स्थिति में उपचार हेतु जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाया गया जहां परीक्षण डॉक्टर ने मृत घोषित करते हुए जानकारी पुलिस को दी। ग्रमीणों ने बताया कि दोनो आपस में मामा-बुआ के लड़के थे 10 वर्षीय राघवेंद्र केवट की माता राखी में अपने मायके आई थी जहां दोनो भाई खेलते-खेलत गूजर नाले के पास साइकिल से पहुंचे और किनारे कपड़े रख नहाने गये इस दौरान डूब गये, ग्रमीणों ने तुरंत देखा और निकाल कर जिला चिकित्सालय अनूपपुर ले गये।

*खेलते-खेलते गड्ढे में गिरा मासूम, डूबने से हुई मौत*

अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा थाना अंतर्गत 1 वर्षीय बालक की पानी में डूबने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। भालूमाड़ा थाना प्रभारी राकेश उईके ने बताया कि सुभांश केवट पुत्र बीरन केवट उम्र 1 वर्ष अपने नानी के यहां रक्षाबंधन के त्यौहार में ग्राम पडौर आया था। घर के पास एक गड्ढे में पानी भरा हुआ था। बालक की मां घर के अंदर आंगन में चावल साफ कर रहीं थीं। वहीं 1 वर्षीय वालक खेल रहा था तभी खेलते-खेलते अचानक गड्ढे में गिरने से बालक की मृत्यु हो गई। जब बच्चा काफी देर तक घर के पास दिखाई नहीं दिया, तो मां ने आसपास उसकी तलाश की। गड्ढे में देखने पर बालक मृत अवस्था में दिखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। भालूमाड़ा थाना प्रभारी राकेश उईके ने बताया कि शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget