स्कूली छात्र निकला हत्यारा, नदी किनारे मिला था नाबालिग का शव, पुलिस ने किया खुलासा

स्कूली छात्र निकला हत्यारा, नदी किनारे मिला था नाबालिग का शव, पुलिस ने किया खुलासा

*संदिग्ध अवस्था में छात्र की हुई थी मौत, परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका*


शहड़ोल

जिले के सीधी थाना क्षेत्र में छात्र की हुई हत्या का पुलिस ने 48 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 9वीं के  नाबालिग छात्र ने ही कक्षा 10वीं के छात्र की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की थी। पुलिस ने छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर आवयश्क कार्रवाई की।

दरअसल दोनों छात्र के बीच किसी बात को लेकर कुछ दिन पूर्व विवाद हुआ था, तब से कक्षा 9वीं का छात्र उससे बदला लेने के लिए अवसर ढूंढ रहा था। मौका पाकर नदी के किनारे टहलने गए छात्र  पर कुल्हाडी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गया था।  सीधी थाना क्षेत्र के छक्ता निवासी 15 वर्षीय मनीष गुप्ता रोज की तरह 30 जुलाई को  स्कूल से आने के बाद खाना खाकर घर खेलने के नाम पर घर निकला, जो देर शाम तक घर नहीं पहुंचा था। जिससे विचलित परिवार के लोग उससे ढूंढते ढूंढते घर से महज 5 सौ मीटर की दूरी पर स्थित छकता मंदिर टोला पोंडिहा नदी के पास  मनीष लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था। 

जिसके सिर पर गहरे घाव व चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे, उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच की तो पता लगा कि मनीष के स्कूल में पढ़ने वाला कक्षा 9वीं के एक नाबालिग छात्र से कुछ दिन पहले ही उसका विवाद हुआ था। जिस पर वह मनीष से रंजिस रखता था। वह मनीष से बदला लेने का मौका ढूंढ रहा था, इत्तेफाक से मनीष 30 जुलाई को स्कूल के आने के बाद  पोंडिहा नदी टहलने गया था।

तभी वहां पहले से मवेशी चरा रहे नाबालिग छात्र जो कि कुल्हाड़ी रखा था, मौका देखकर मनीष पर कुल्हाड़ी से हमला कर तड़पता हुआ छोड़कर फरार हो गया था। जिसके बाद मनीष की मौत हो गई थी। इस मामले की सीधी पुलिस ने 48 घंटे के अंदर गुत्थी सुलझाते हुए  हत्या करने वाले छात्र को हिरासत में ले लिया है। मामले में ब्यौहारी एसडीओपी रवि कॉल ने बताया कि म्रतक का उसी स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा नौवीं के एक छात्रा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस रंजिस के चलते छात्र ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी, जिस पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget