हैंडपंप से पानी भरने को लेकर हुआ विवाद, युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हैंडपंप से पानी भरने को लेकर हुआ विवाद, युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार


अनूपपुर। 

जिले के कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जर्राटोला के बोडरी गांव में 24 अगस्त की रात हैंडपंप से पानी भरने को लेकर दो परिवारों की महिलाओं के बीच चल रहे विवाद में दोनों परिवार के पुरुषों के बीच झगड़ा हुआ जिसमे एक पक्ष के लिए जानलेवा साबित हो गया। एक युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई। वहीं एक युवक घायल हो गया।

कोतमा थाना प्रभारी सुन्द्रेश मरावी ने बताया कि 24 अगस्त की रात मृतक दिनेश उर्फ कल्लू बैगा की बेटी के साथ पानी भरने को लेकर कुछ दिन पहले आरोपित नानदाऊ की पत्नी से झगड़ा हो गया था। शनिवार को पंचायत भवन के पास हैंडपंप से मृतक की बेटी रेखा पानी लेकर आ रही थी जहां नानदाऊ रास्ते में मिल गया था तो वह रेखा से विवाद कर बैठा। जानकारी लगने पर दिनश उर्फ कल्लू बैगा और पुत्र दीपू दोनों नानदाऊ के घर शनिवार शाम को कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा। इस दौरान दोनों के बीच गाली गलौज और झूमा झटकी हुई।

बताया जाता हैं कि मृतक जब कुल्हाड़ी से नानदाऊ को मारने का प्रयास किया तो आरोपित नानदाऊ ने कल्लू से कुल्हाड़ी छीन कर कल्लू के सिर पर प्रहार कर दिया जिससे दाहिने तरफ गंभीर चोट आई। इसी दौरान कल्लू का बेटा दीपू उर्फ मोहन भी नानदाऊ को झपटने लगा तो उसे भी आरोपित द्वारा कुल्हाड़ी से मारने दौड़ा तो दीपू भी घायल हो गया जिसे कोतमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दिनेश उर्फ कल्लू बैगा को अस्पताल लाया गया जहां ड्यूटी डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित नानदाऊ बैगा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget