कार ने बाइक को मारी टक्कर, अधिकारियों ने पेश की मिशाल, घायल को अस्पताल पहुंचाकर बचाई जान

कार ने बाइक को मारी टक्कर, अधिकारियों ने पेश की मिशाल, घायल को अस्पताल पहुंचाकर बचाई जान   

*छत्तीसगढ़ से अयोध्या भगवान श्री राम के दर्शन करने कार में जा था परिवार*


अनूपपुर

छत्तीसगढ़ से अयोध्या भगवान श्री राम जी के दर्शन करने कार में जा रहे परिवार की मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में बाइक सवार को गंभीर चोट आई। इस दौरान सड़क के किनारे इलाज के अभाव में तड़प रहे बाइक सवार घायल की किसी ने मदद नहीं की। तभी वहां से गुजर रहे कार्यपालन अभियंता व सहायक अभियंता ने मानवता दिखाते हुए , घायल को अपने वाहन में बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। 

मिली जानकारी के अनुसार हादसा कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम परसवार के पास हुआ। जहां  कार व बाइक के बीच भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार एक परिवार  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से अयोध्या भगवान राम के दर्शन करने जा रहे थे। तभी परसवार के पास चचाई तरफ से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल व कार में भिड़ंत हो गई। वहीं बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर क्षतिग्रस्त हो गई। 

हादसे में मोटरसाइकिल में सवार युवक जगदीश उर्फ जग्गी राठौर को गंभीर चोट आई है।  सड़क दुर्घटना के बाद  लोगों ने 108 एवं पुलिस से संपर्क किया। लेकिन लगभग आधे घंटे तक ना मौके पर पुलिस पहुंची और ना ही 108 एंबुलेंस पहुंची। जिससे लहूलुहान गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा। इस दौरान पास से गुजर अरुणेंद्र प्रसाद मौर्य, कार्यपालन अभियंता एवं सहायक अभियंता जितेंद्र प्रसाद गुप्ता और जिला क्रीडा प्रभारी शेख खलील कुरैशी ने मानवता दिखाते हुए अपनी शासकीय वाहन में घायल जगदीश राठौर को  जिला अस्पताल अनूपपुर लेकर पहुंचे, जहां घायल का इलाज जारी है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget