वन विहार ढाबे पर भोजन के लिए रुका ट्रक ड्राइवर, 40 लीटर डीजल चोरी चोरो ने किया पार

वन विहार ढाबे पर भोजन के लिए रुका ट्रक ड्राइवर, 40 लीटर डीजल चोरी चोरो ने किया पार


शहडोल 

जिले के ब्यौहारी के वन विहार ढाबा में खड़े एक ट्रक से डीजल चोरी का मामला सामने आया है। ट्रक चालक ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। चालक जीवनलाल साकेत, जो सतना जिले का निवासी है, ने बताया कि वह सतना से खाली ट्रक लेकर ब्यौहारी पहुंचा था। रात करीब नौ बजे उसने वन विहार ढाबे के पास ट्रक खड़ा कर खाना खाया और वहीं सो गया। सुबह उठने पर उसने पाया कि ट्रक के टैंक से करीब 40 लीटर डीजल चोरी हो चुका था।

स्थानीय रहवासियों का कहना है कि ब्यौहारी और आसपास के थाना क्षेत्रों में हाईवे पर खड़े भारी वाहनों से डीजल चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ट्रक चालकों द्वारा इन घटनाओं की शिकायतें अक्सर थानों में दर्ज कराई जाती हैं, लेकिन कई बार पुलिस बिना शिकायत दर्ज किए ही चालकों को भगा देती है। इस मामले में भी, जब जीवनलाल ने ढाबे के कर्मचारियों को डीजल चोरी की जानकारी दी, तो उन्होंने उसकी बात को नजरअंदाज कर दिया और उसे वहां से भगा दिया। इसके बाद परेशान चालक ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के लिए यह केस नई चुनौती बन गया है।

*ढाबे पर पहले भी हुई थी चोरी*

कुछ समय पहले इसी ढाबे पर एक यात्री बस में सवार व्यक्ति का 37 लाख रुपये से भरा बैग चोरी हो गया था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। थाना प्रभारी का कहना है कि ट्रक से डीजल चोरी की शिकायत प्राप्त हुई है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि ढाबों पर रात में नियमित रूप से पुलिस पेट्रोलिंग की जा रही है और असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जाएगी।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget