रेत माफिया का आतंक, पांच को किया लहूलुहान, 2 बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने निकाली बारात

रेत माफिया का आतंक, पांच को किया लहूलुहान, 2 बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने निकाली बारात

*रात को नाके पर घटी घटना, बंदूक व हथियार लिए 2 दर्जन से ज्यादा थे हमलावर*


शहडोल

जिले के देवलोंद थाना अंतर्गत ग्राम सुखाड़ में रेत का अवैध उत्खनन करने वाले बदमाशों के गिरोह ने खूनी खेल-खेला, हथियार बंद बदमाशों ने रेत की अवैध निकासी की जांच के लिए शासन द्वारा चिन्हित सहकार ग्लोबल के नाके पर तैनात कर्मचारियों को रक्त रंजित कर दिया। पीडि़तों ने बताया कि 2 दर्जन से अधिक बदमाश बंदूक, डंडा और अन्य हथियार लेकर पहुंचे थे, घटना रात 11:30 के आस-पास की बताई गई है। शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध कायम कर बदमाशों की तलाश शुरू की और दो बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बदमाशों को हथकड़ी लगाकर बाजार में निकाला गया।

*यह कह रहे पीडि़त*

सहकार ग्लोबल कंपनी के कारिंदे व फरियादी जितेन्द्र सिंह राजावात पिता बुद्धू सिंह निवासी दुर्गा नगर भिण्ड को घटना के बाद मेडिकल कॉलेज शहडोल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, पीडि़त ने बताया कि रात 11:30 के आस-पास वो तथा उसके चार अन्य सहकर्मी नाके पर थे, इसी दौरान अवैध रेत से लदा वाहन निकला, रोकने पर बदमाशों ने बहस शुरू की और थोड़ी देर में वह बड़ी संख्या में पहुंच गये, उनके हाथों में लाठी-डंडे और बंदूक आदि थी, पांचों के साथ गंभीर रूप से मारपीट की गई, घटना के बाद पीडि़तों को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, वहीं बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी।

*2 गिरफ्तार, अन्य फरार*

देवलोंद थाना प्रभारी डी.के. दाहिया ने बताया कि देर रात ही जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के निर्देश पर बल मौके पर पहुंच गया था, 12 नामजद आरोपियों के साथ ही कुल 25 पर बीएनएस की धारा 296, 115 (2), 351 (3), 191 (1), (2), (3), 324 (5) के तहत अपराध कायम कर लिया गया है। वहीं शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों पर बलवा करने के साथ ही संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget