लड़की की बनाई अश्लील तस्वीरें, ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, 2 नाबालिग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लड़की की बनाई अश्लील तस्वीरें, ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, 2 नाबालिग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

*एआई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से संचालित ऐप का उपयोग करके बदल अश्लील तस्वीरों में*


शहड़ोल

जिले में एक लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, इस वारदात को दो नाबालिग लड़कों ने अंजाम दिया है। आरोपियों ने सोशल ऐप्स के जरिए 18 वर्षीय लड़की की अश्लील तस्वीरें बनाई. इसके बाद उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया. उसे जबरन अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है।

कोतवाली थाना प्रभारी राघवेंद्र तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपियों में उस मकान मालिक का नाबालिग बेटा भी शामिल है, जहां पीड़िता किराएदार के तौर पर रह रही थी, नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर लड़की की तस्वीरें खींची और एआई यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से संचालित ऐप का उपयोग करके उन्हें अश्लील तस्वीरों में बदल दिया, एक आरोपी ने लड़की के साथ बदसलूकी शुरू कर दी और अपने दोस्त को भी इसमें शामिल कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने नर्सिंग छात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। फोरेंसिक जांच के लिए उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. इसके बाद दोनों को अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

बताते चलें कि दो दिन पहले ही शहडोल जिले एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी. यहां 69 साल के व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया, इस बारे में जानकारी होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया, यह घटना मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी की है।

यहां नाबालिग लड़की को बुजुर्ग व्यक्ति अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर उसके साथ रेप किया। रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, इस घटना के बारे में जब बच्ची के परिजनों को पता चला तो उन्होंने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और तुरंत केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस घटना को लेकर आसपास के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया, लोगों ने कार्रवाई की मांग की है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget