समाचार 01 फ़ोटो 01

आरोपी बना रहा दवाब, 48 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग, 30 हजार का इनाम घोषित

*छात्रा ने आईजी से लगाई न्याय की गुहार, एसपी ने एसआईटी सहित तीन दबिश टीम का किया गठन*

अनूपपुर

थाना करनपठार क्षेत्र में प्राचार्य ने 12वीं की ओपन परीक्षा का फार्म भरवाने के नाम पर 19 वर्षीय छात्रा को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले पुलिस ने आरोपी उदय नारायण सिंह बघेल के खिलाफ धारा 64(2)(ख) बीएनएस एवं 3(2)(1) एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की पता तलाश की जा रही है। वहीं पूरे मामले में संभागीय उपायुक्त जनजातीय कार्य विभाग शहडोल ने दुष्कर्म का आरोपी माध्यमिक शिक्षक (पी.टी.आई) प्रभारी प्राचार्य उ.मा.वि. खम्हरौध विकास खंड पुष्पराजगढ़ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैं। जहां निलंबन अवधि में मुख्यालय खंड शिक्षा अधिकारी जैतहरी नियत किया गया है।जिसके बाद 27 अगस्त को पीडि़ता ने पुलिस महानिरीक्षक शहडोल से लिखित शिकायत करते हुए आरोपी प्राचार्य उदय नारायण सिंह बघेल द्वारा पीडि़ता पर दवाब बनाकर केस वापस लेने तथा उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जहां पीडि़ता ने आरोपी प्राचार्य को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की है, जिससे आदिवासी जनसमुदाय की बेटी सुरक्षित रह सके। 

*प्राचार्य पर एसपी एवं आईजी ने रखा ईनाम*

12वीं की ओपेन परीक्षा फार्म भरवाने के नाम पर प्राचार्य उदित नारायण सिंह बघेल द्वारा छात्रा को पड़मनिया स्कूल के पुराने भवन में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने के मामले में फरार आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक मोतीउर रहमान ने 24 अगस्त को 5 हजार के इनाम की घोषणा की थी, जहां प्रकरण की गंभीरता एवं संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस महानिरीक्षक अनुराग शर्मा द्वारा 27 अगस्त को प्रकरण में फरार आरोपी की सूचना देने वा आरोपी की गिरफ्तारी करवाने वालो को 30 हजार के ईनाम की घोषणा की है।

*एसआईटी टीम सहित तीन दबिश टीम गठित*

मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार करने पुलिस अधीक्षक द्वारा 11 सदस्यीय एसआईटी टीम का गठन किया गया है, जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में एसडीओपी पुष्पराजगढ़ सहित दो उपनिरीक्षक, एक सहायक उपनिरीक्षक, 4 प्रधान आरक्षक, दो आरक्षक एवं एक महिला आरक्षक है। वहीं 5-5 सदस्यीय तीन दबिश टीम भी बनाई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इसरार मन्सूरी ने बताया कि सभी टीम लगातार आरोपी प्राचार्य के हर संभावित ठिाकनों पर दबिश दी रही है। जहां जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिलेगी।

समाचार 02 फ़ोटो 02

घर में सो रही महिला की जहरीला सांप काटने से अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत

अनूपपुर

जिला चिकित्सालय अनूपपुर में बुधवार की सुबह बिजुरी थाना अंतर्गत साजाटोला गांव में घर के अंदर हो रही एक महिला को जहरीले सांप ने काट लिया जिसकी जिला चिकित्सालय अनूपपुर में पहुंचने के पूर्व मृत्यु हो गई घटना की सूचना पर जिला अस्पताल पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत कोलमी गांव के निवासी 37 वर्षीय श्रीमती सोनू बाई पति रामनारायण अगरिया जो बिजुरी थाना अंतर्गत साजाटोला गांव में रहते हैं कि बुधवार की सुबह घर के अंदर सोते समय अत्यंत जहरीले करैत सर्प ने जांघ के पास काट लिया गंभीर रूप से पीड़ित सोनू बाई को परिजनों द्वारा उपचार हेतु जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाया जा रहा था लेकिन अस्पताल पहुंचने के पूर्व सोनू बाई की मृत्यु हो जाने पर ड्यूटी डॉक्टर की सूचना पर जिला अस्पताल पुलिस द्वारा परिजनों की उपस्थिति में मृतिका के शव का पंचनामा कर ड्यूटी डॉक्टर से पी,एम,कराने बाद मृतिका के शव का अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप कर प्रारंभिक जांच करते हुए घटना की अगली कार्यवाही हेतु संबंधित थाने को सूचित किया गया है।

समाचार 03 फ़ोटो 03

जगत विहीन कुआं में गिरे चार जंगली सूअर एक की मौत तीन का किया गया सुरक्षित रेस्क्यू

अनूपपुर

अनूपपुर थाना एवं वन परिक्षेत्र अंतर्गत दुलहरा गांव के बगीचा में विगत रात विचरण कर रहे चार जंगली सूअर एक किसान के खेत में स्थित कुआं में गिर गए जिसमें से एक की मौत हो गई घटना की जानकारी पर वन विभाग के द्वारा ग्रामीणों की मदद से जीवित तीन जंगली सुअरों का सफलतापूर्वक रेस्क्यू किया जो बाहर निकलते ही जंगल की ओर रवाना हो गए वहीं मृत जंगली सूअर का पंचनामा एवं वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में दाह संस्कार किया गया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दुलहरा गांव के निवासी एवं ग्राम पंचायत के पदाधिकारी रामसेवक पटेल को रामदास बुनकर के पुत्र द्वारा इस आशय की जानकारी दी गई थी बगीचा में स्थित उनके खेत के कच्चे कुआं में विगत रात चार जंगली सूअर गिर गए हैं जिसमें से एक की मौत हो गई वही तीन पानी में तैर रहे हैं की जानकारी रामसेवक पटेल द्वारा वन्यजीव संरक्षक अनूपपुर शशिधर अग्रवाल को दिए जाने पर वन परिक्षेत्र अधिकारी अनूपपुर स्वर्णगौरव सिंह,परिक्षेत्र सहायक अनूपपर सोनवानी, वनरक्षक राजीव कुमार पटेल को दिए जाने पर वन विभाग की अधिकारी/कर्मचारी स्थल पर पहुंचकर कुआं के पानी के अंदर जीवित स्थिति में तैर रहे तीन जंगली सुअरों को रस्सी एवं अन्य माध्यमों से ग्रामीणों के सहयोग से सुरक्षित रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया जो कुआं से बाहर निकलते ही जंगल की ओर चले गए वही एक जंगली सूअर जो मृत स्थिति में कुआं के अंदर पानी में उतरा रहा था को सुरक्षित बाहर निकालते हुए पंचनामा तैयार कर पशु चिकित्सक से पी,एम,कराने बाद वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में दाह संस्कार किया गया।

समाचार 04 फ़ोटो 04

युवाओं ने डिजिटल धोखाधड़ी के संबंध में पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार, सौपा ज्ञापन

अनूपपुर

जिले में धोखाधड़ी के शिकार हुए लगभग तीन दर्जन युवा पुलिस अधीक्षक कार्यालय अनूपपुर पहुंचकर ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है। शिकायत पत्र में लेख किया है कि हम प्रार्थीगण के साथ शेयर मार्केट ट्रेडिंग के नाम पर धोखाधड़ी हुई है जिसमें चंद्रेश निषाद नामक व्यक्ति जिसका संपर्क सूत्र नंबर 9090609014 है जिसने व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से हमारा नंबर निकाल कर मैसेज भेजा और अपने आप को शेयर मार्केट का मास्टर ट्रेडर बताया और एक लिंक के माध्यम से ट्रेडिंग खाता खुलवाया था। जिसमें पाम ट्रेडिंग होगा बताया था और ट्रेडिंग करता था एवं इसके बदले जो भी ट्रेडिंग का फायदा होता था उसकी आधी राशि फीस के रूप में लेता था एवं तीन-चार महीने में हमारा पैसा दो से तीन गुना उक्त मार्केट में दिखने लगता था और फिर अचानक दिनांक 24 अप्रैल 2024 को हमारे ट्रेडिंग खाते में बहुत ज्यादा नुकसान दिखने लगा और एक सप्ताह बाद ट्रेडिंग खाता शून्य हो गया और तब से हम परेशान हैं जो की उक्त पैसा जो हमने लगाया था वह हमारे मेहनत की कमाई हुई जरूरतमंद राशि थी हम समझ पाने में असमर्थ है कि हमारे ट्रेडिंग खाते में उक्त पैसे के साथ अचानक क्या हुआ.? जो हमारा पैसा डूब गया। उक्त शोषण हुए युवकों ने पुलिस अधीक्षक से निवेदन करते हुए लिखा है कि गलती से हमने अपने जरूरत व मेहनत की रखी हुई राशि को भी बढ़ते हुए पैसे को देखकर निवेश कर दिए थे और एक दूसरे का बढ़ता हुआ राशि देखते हुए हम कई लोगों ने इसमें निवेश किया जिससे हम सभी लोग परेशान है। हम प्रार्थी गणों के साथ घटित हुई घटना का जांच कर उचित कार्यवाही करने की कृपा करें। उक्त आवेदन में लगभग 50 प्रार्थी गणों ने हस्ताक्षर कर प्रतिलिपि कलेक्टर अनूपपुर को भी प्रेषित किया है।

समाचार 05 फ़ोटो 05

अखिल भारत वर्षीय यादव महासभा ने बड़ी ही भव्यता से जिले में निकाली मनोरम शोभायात्रा

*बृंदावन से आए कलाकारों ने बांधा शमा, मनमोहक नृत्य ने लोगों को लुभाया*

अनूपपुर

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा अनूपपुर की जिला इकाई ने अपने आराध्य देव श्री कृष्ण के जन्मोत्सव में भव्य शोभायात्रा निकाली। महीनों से चल रही तैयारी के बीच कल जन्माष्टमी के दिन अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा अनूपपुर द्वारा अनूपपुर शहर में भव्य शोभा यात्रा निकल गई जिसमें यादव समाज के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोग शामिल हुए ।हजारों की संख्या में पुरुष,महिलाएं, बच्चे बड़े ही उत्साह के साथ इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए तथा शोभायात्रा को सफल बनाने में अथक प्रयास किया जिसका शहर के लोगों ने भी जमकर स्वागत किया। जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा अनूपपुर द्वारा शहर में भव्य शोभा यात्रा निकाली गई ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्र से आए यादव समाज के महिला एवं पुरुष सभी तहसील कार्यालय अनूपपुर के पास  एकत्रित हुए शोभा यात्रा तहसील कार्यालय से निकलकर इंदिरा तिराहा,अमरकंटक तिराहा,मुख्य बाजार से होकर सामतपुर तालाब जहां मंचीय कार्यक्रम होना था पहुंची। शोभा यात्रा के भ्रमण के दौरान शहर के लोगों ने आत्मीय तरीके से स्वागत करते हुए आरती तथा पुष्प वर्षा की । अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा अनूपपुर के द्वारा जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर निकाली गई शोभायात्रा में वृंदावन से आए कलाकारों ने अपने नृत्य से सभी शहर वासियों का मन मोह लिया जिसे अनूपपुर शहर के लोगों ने जमकर सराहा तथा शोभायात्रा एवं नृत्य कला का आनंद लिया पूरी शोभायात्रा जय कन्हैया लाल की नारों से गूंजता रहा और पूरा अनूपपुर शहर भक्तिमय हो गया।

समाचार 06 फ़ोटो 06

छात्राओं एवं महिलाओं की सुरक्षा के लिए किया जागरुकता अभियान

अनूपपुर

कोलकाता के आरजीकर मेडिकल कॉलेज मे जूनियर डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी एवं बदलापुर में 4 साल की बच्चियों के साथ यौन शोषण की शिकायत जिससे पूरे देश में आक्रोश है दिनांक 28 अगस्त2024 को जमुना कालरी में सेंट जोसेफ स्कूल के बच्चों के द्वारा महिला एवं बच्चों के लिए नाटक एवं नुक्कड़ के माध्यम से जन अभियान चलाया गया बच्चों के द्वारा किया गया यह कार्यक्रम अति मार्मिक था और पूरे देशवासियों के लिए महिलाओं एवं बच्चों पर कर रहे अत्याचार के लिए एक कड़ा संदेश था इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से व्यापार संघ अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह लाल बहादुर जायसवाल (पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष) सचिन जायसवाल (पूर्व भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष) महीप द्विवेदी(भाजपा मंडल उपाध्यक्ष ) सरताज अंसारी प्रमोद गुप्ता राकेश गुप्ता मुशर्रफ भाई अमित गुप्ता विकास जैन नगर निरीक्षक राकेश कुमार उईके सहित समस्त व्यापारीगढ़ एवं सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

समाचार 07 फ़ोटो 07

मेडिकल कॉलेज और जिला चिकित्सालय में मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराएं- उप मुख्यमंत्री

जिला चिकित्सालय शहडोल का होगा विस्तार, उप मुख्यमंत्री ने दिए अधिकारियों को निर्देश

शहडोल

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री एवं शहडोल जिले के प्रभारी मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने रीवा-शहडोल और उमरिया से शहडोल निर्माणाधीन मार्ग में गतिरोध उत्पन्न होने पर नाराजगी व्यक्त की है। उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने अधिकारियों और निर्माण एजेन्सियों को निर्देश दिए हैं कि उमरिया से शहडोल मार्ग और रीवा से शहडोल मार्ग के निर्माण में जो भी गतिरोध उत्पन्न हो रहा है उसे दूर करें और दोनों मार्गों का निर्माण सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ पूर्ण कराएं। उप मुख्यमंत्री ने सड़कों के निर्माण कार्यों से जुडे अधिकारियों और निर्माण एजेन्सियों को भी निर्देश दिए हैं कि वह आपस में समन्वय स्थापित कर दोनो सड़कों का निर्माण अक्टूबर 2024 तक पूर्ण कराना सुनिश्चित कराएं। उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने अधिकारियेां और निर्माण एजेन्सियों को निर्देश दिए हैं कि रीवा से शहडोल और उमरिया से शहडोल मार्ग का कार्य युद्ध स्तर पर प्रारम्भ कराएं। उन्होनें कहा कि जनमानस को इन दोनों मार्गों के निर्माण में गतिरोध के कराण कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए तथा लोंगो को परिवहन के लिए अच्छी सड़कों का लाभ मिलना चाहिए इसके लिए युद्ध स्तर पर कार्य करना सुनिश्चित कराएं। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री एवं शहडोल जिले के प्रभारी मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने यह निर्देश आज कलेक्टर कार्यालय शहडोल में आयोजित जिला कार्य समिति के बैठक में अधिकारियों को दिए। 

बैठक में शासन द्वारा संचालित स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि शहडोल मेडिकल कालेज एवं जिला चिकित्सालय शहडोल से मरीजों को बहेतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया होना चाहिए। उप मंख्यमंत्री ने अधिकारियेां को निर्देश दिए कि जिला चिकित्सालय शहडोल में मरीजों की बुनियादी सुविधाओं के लिए अगर आवश्यक हो तो जिला चिकित्सालय शहडोल में 500 बेड की सुविधा के लिए शासन को प्रस्ताव प्रेषित किया जाए। उप मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों के सुझाव पर जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्डम भवन को डिस्मेंटल कर पोस्टमार्डम भवन के लिए नवीन प्रस्ताव तैयार करने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए। बैठक में उप मुख्यमंत्री ने मेडिकल कालेज शहडोल द्वारा मरीजो को दी जा रही सुविधाओं के संबंध में डीन मेडिकल कालेज से विस्तार पूर्वक जानकारी ली तथा डीन मेडिकल कालेज को निर्देश दिए कि मेडिकल कालेज शहडोल में सुविधाओं के विस्तार के लिए प्रस्ताव तैयार कर प्रेषित किया जाए। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मेडिकल कालेज शहडोल के माध्यम से मरीजों को बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलना चाहिए इसकी व्यवस्थ्या की जाए। बैठक में उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि जल जीवन मिशन का उद्देश्य हर घर तक पेयजल उपलब्ध कराना है उन्होनें कहा कि इस योजना का लाभ लोगों को मिलना चाहिए। 

राजेंद्र शुक्ल ने आज कलेक्टर कार्यालय शहडोल के परिसर से  पीएम जनमन आई ई सी कैंपन वैन को  हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। गौरतलब है कि पीएम जनमन आई. ई.सी. कैंपन वैन के माध्यम से गांव-गांव जाकर प्रधानमंत्री जनजाति आदिवासी न्याय महा अभियान के तहत विशेष पिछड़ी हुई जनजातियों के लिए दी जा रही सुविधाए जिसमें सबको पक्का आवास, हर घर नल से जल,गांव गांव तक सड़क, बिजली,शिक्षा, कौशल विकास, मोबाइल मेडिकल यूनिट, सबको पोषण, उन्नत आजीविका जैसे अन्य जानकारियों से अवगत कराया जाएगा। प्रभारी मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कलेक्टर कार्यालय के विराट सभागार में  जिला कार्य समिति की बैठक के पश्चात पीएम जन मन कार्ड का विमोचन किया।

समाचार 08 फ़ोटो 08

लड़की की बनाई अश्लील तस्वीरें, ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, 2 नाबालिग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

*एआई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से संचालित ऐप का उपयोग करके बदल अश्लील तस्वीरों में*

शहड़ोल

जिले में एक लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, इस वारदात को दो नाबालिग लड़कों ने अंजाम दिया है। आरोपियों ने सोशल ऐप्स के जरिए 18 वर्षीय लड़की की अश्लील तस्वीरें बनाई. इसके बाद उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया. उसे जबरन अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है।

कोतवाली थाना प्रभारी राघवेंद्र तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपियों में उस मकान मालिक का नाबालिग बेटा भी शामिल है, जहां पीड़िता किराएदार के तौर पर रह रही थी, नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर लड़की की तस्वीरें खींची और एआई यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से संचालित ऐप का उपयोग करके उन्हें अश्लील तस्वीरों में बदल दिया, एक आरोपी ने लड़की के साथ बदसलूकी शुरू कर दी और अपने दोस्त को भी इसमें शामिल कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने नर्सिंग छात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। फोरेंसिक जांच के लिए उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. इसके बाद दोनों को अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

बताते चलें कि दो दिन पहले ही शहडोल जिले एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी. यहां 69 साल के व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया, इस बारे में जानकारी होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया, यह घटना मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी की है।

यहां नाबालिग लड़की को बुजुर्ग व्यक्ति अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर उसके साथ रेप किया। रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, इस घटना के बारे में जब बच्ची के परिजनों को पता चला तो उन्होंने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और तुरंत केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. इस घटना को लेकर आसपास के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया, लोगों ने कार्रवाई की मांग की है।

समाचार 09 फ़ोटो 09

खेत मे युवक की बिजली करेंट से हुई मौत, नहर में मिला वृद्ध का शव

उमरिया

जिला मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम घघडार मे एक युवक की बिजली की करंट से मौत हो गई। मृतक का नाम उमेश पिता रामनारायण गुप्ता 42 बताया गया है। परिजनो के अनुसार सुबह उमेश कहीं जाने के लिये घर से पैदल निकला था। इसी दौरान वह अपने चाचा शिवनारायण गुप्ता के खेत मे बिछी बिजली की तार की चपेट मे आ गया। इस घटना मे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना कोतवाली पुलिस ने मौके पर आ कर हालात का जायजा लिया। जानकारी मिली है कि शिवनारायण गुप्ता ने अपना खेत मुड़गुड़ी निवासी वीरेंद्र पिता बच्चू यादव को ठेके पर दिया था। इस इलाके मे किसान अपनी फसलों को जंगली जानवरों से बचाने के लिये अक्सर बिजली की तार फैला देते हैं। जिसमे फंस कर कई बार इंसानो को अपनी जान से हांथ धोना पडता है। संभवतः उमेश भी ऐसी ही दुर्घटना का शिकार हुआ है। बहरहाल पोस्टमार्टम के उपरांत मृतक का शव परिजनो को सौंप दिया गया है। इस मामले मे प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की गई है।

*नहर मे मिला वृद्ध का शव*

जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ददरी गांव के पास स्थत नहर मे एक वृद्ध का शव पाया गया है। सूत्रों के मुताबिक मृतक का नाम सूरज पाल पिता चमरू सिंह राठौर 60 निवासी ग्राम ददरी है। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को मर्चुरी भेजने की व्यस्था की है। मृतक के पुत्र राजाराम सिंह राठौर ने पिता की हत्या का संदेह जताया है। इस मामले मे विस्तृत जांच की जा रही है।


  

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget