सौतेली मां ने बच्चे को लिया गोद, फिर प्राइवेट पार्ट को गर्म तवे से दागा, हालत गंभीर

सौतेली मां ने बच्चे को लिया गोद, फिर प्राइवेट पार्ट को गर्म तवे से दागा, हालत गंभीर

*पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की शुरू*


शहडोल

जिले के अमलाई थाना क्षेत्र के चीफ हाउस से सामने आया है। जंहा बेऔलाद एक महिला अपने रिश्तेदार में देवरानी की बहन के 3 साल के बच्चे को गोद लिया था, कुछ दिन बाद वह मासूस बच्चे को प्रताड़ित कर मारपीट करने लगी। इतना ही नहीं बेरहम मुंह बोली मां ने बच्चे को गर्म लोहे के तवे से बच्चे के प्राइवेट पार्ट को भी जला दिया। मामले की जानकारी लगते ही बच्चे की मां ने अमलाई थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने उस बेरहम मां के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है। वहीं बच्चे का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। 

जिले के अमलाई थाना क्षेत्र की चीफ हाउस के पास रहने वाली गीता कोल अपने देवरानी की बहन रेनू कोल जो की रीवा की रहने वाली है। उनके दो बच्चों में से 3 साल के बेटे ऋषभ को मौखिक तौर पर 2 माह पहले गोद ले लिया था। जिसे पहले तो शुरुआती दिनों में बड़े ही प्यार से उसका पालन पोषण करती रही। फिर दो माह के बाद अचानक वह उस मासूम को प्रताड़ित करने लगी। बच्चे के साथ मारपीट करते हुए दो दिन पहले मासूम ऋषभ के प्राइवेट पार्ट व हिप को गर्म लोहे के तवे से जला दिया।  

दर्द से कराह रहे बच्चे को पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बच्चे के जन्मजात मां रेणू को फोनकर उसकी मुँह बोली मां की सारी करतूत बताई। जिस रेणू रीवा से अमलाई आकर बच्चे को वापस लेकर मामले की शिकायत अमलाई थाने में की। पीड़ित मां की शिकायत पर अमलाई पुलिस ने प्रताड़ित करने वाली मुंह बोली मां गीता के खिलाफ अमलाई पुलिस ने धारा 115(2),118(1),बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है। वहीं  मासूम बच्चे का गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं इस पूरे मामले में अमलाई थाना प्रभारी जेपी शर्मा का कहना है कि बच्चे को गोद लेने वाली रिश्तेदार महिला द्वारा बच्चे को प्रताड़ित कर जलाने का एक शिकायत आई थी। जिस पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget