बाइक से गांजे तस्करी कर रहे प्रेमी जोड़े व नशीली दवाईयों की सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बाइक से गांजे तस्करी कर रहे प्रेमी जोड़े व नशीली दवाईयों की सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार


शहड़ोल

जिले की शहडोल व सोहागपुर पुलिस को दाे बड़ी सफलता मिली है। सोहागपुर पुलिस ने गांजा तस्करी कर रहे प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 18 किलो मादक पदार्थ जब्त किया है। इधर, कोतवाली पुलिस ने ट्रेन में भोपाल से शहडोल नशीली दवाईयों का जखीरा लेकर आ रहे नशे के सौदागर को धर दबोचा है। इन दोनों मामलों में पुलिस आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

गांजे के साथ प्रेमी जोड़े पकड़ाए

अनूपपुर जिले के राजेंद्रग्राम से एक बिना नंबर की बाइक सवार महिला-पुरुष शहडोल होते हुए यूपी जा रहे थे। इस दौरान मेडिकल कॉलेज तिराहे के पास वाहन चेकिंग के वक्त यातायात पुलिस ने बाइक में रखी बोरियों को बारीकी से जांच की तो उसके होश उड़ गए। रीवा निवासी करीब मोहम्मद और यूपी निवासी पूजा कुशवाहा पति विद्या राम गांजा लेकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे। जिसे पुलिस ने तत्काल जब्त करने की कार्रवाई की।

पुलिस ने गांजा और तस्करी में इस्तेमाल बाइक जब्त कर लिया है, जिसकी कीमत लाखों की आंकी गई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है। इस मामले में एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि मोटरसाइकिल से गांजा लेकर जा रहे दो लोगों को सोहागपुर पुलिस ने पकड़ा है और उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

*नशीली दवाईयों के साथ युवक गिरफ्तार*

इधर, कोतवाली पुलिस ने नशे का कारोबार करने वाले शातिर बदमाश असद हमद को घेराबंदी कर आरपीएफ थाने के पास से पकड़ा है। जाे कि वार्ड नंबर-15 मोदी नगर का रहने वाला है। आरोपी भोपाल से शहडोल की ओर आ रही ट्रेन में नशे की सामग्री लेकर स्टेशन से बाहर आ रहा था। पुलिस को देख वह भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा और 12 सौ नग नशीली दवाएं जब्त किया है।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 8, 21 एमपी ड्रग कंट्रोल एक्ट 5/13 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में एसपी ने बताया कि भोपाल से ट्रेन के माध्यम से शहडोल नशे का जखीरा लेकर आने की सूचना मिली थी। जिस साइबर की टीम और कोतवाली पुलिस ने घेरबंदी कर उसे पकड़ा। जो कि शहर में सप्लाई करने के फिराक में था।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget