खेत में पानी की सिंचाई को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद चले लाठी डंडे

खेत में पानी की सिंचाई को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद चले लाठी डंडे 

*लाठी, डंडा व गैती से हुआ हमला, 8 लोग हुए घायल, पुलिस जांच में जुटी*


शहडोल

जमीनी बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है इस घटना में आठ लोगों को चोट पहुंची है। घटना गोहपारू थाना क्षेत्र के मलमाथर की है। खेत में पानी की सिंचाई को लेकर विवाद हुआ था जिसमें मारपीट की घटना घटित हुई है। घटना का वीडियो गांव के एक शख्स ने बना लिया जो कि अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दो पक्षों के लोगो ने एक दूसरे को दौड़ा कर पीटा गया, इस हमले में किसी का सर फूटा तो किसी का हाथ टूटा, घायल यादव परिवार अपनी फरियाद लेकर एसपी कार्यालय पहुंचा जहा एसपी आफिस की फर्श पर लेट कर घायलों ने अपनी फरियाद सुनाते हुए गांव के दबंगों पर मारपीट का आरोप लगाया है, शहडोल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

जमीनी विवाद में चले लाठी डंडे का लाइव वीडियो सोसल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। मलमाथर के रहने वाले यादव परिवार व शर्मा परिवार में खेत में पानी सीचने को लेकर विवाद हो गया, विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया को लाठी डंडे चलने लगे, दबंगों ने महिलाओं को भी दौड़ा दौड़ा कर लाठी डंडों से पीटा है। यादव परिवार की घायल महिला गोमती यादव ने आरोप लगाते हुए बताया कि खेत में पानी की सिंचाई को लेकर विवाद पर गांव के आशीष शर्मा, राजू शर्मा, दद्दू शर्मा, अंबिका शर्मा ने लाठी डंडे गैती आदि से हमला कर दिया।

इस हमले मे यादव परिवार के 8 से अधिक लोगो चोटिल हुए है। डीएसपी राघवेंद्र दिवेदी का कहना है की गोहपारू के मलमाथर गांव में जमीनी मामले को लेकर शर्मा व यादव परिवार के बीच मारपीट हुई है, जिस पर यादव परिवार के लोगो को चोट आई है शिकायत पर मामले की जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

,

संपर्क फ़ॉर्म

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget